1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पूर्व मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त नसीम जैदी ने भी छोड़ी जेट एयरवेज, बोर्ड से दिया इस्तीफा

पूर्व मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त नसीम जैदी ने भी छोड़ी जेट एयरवेज, बोर्ड से दिया इस्तीफा

विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने सोमवार को बताया कि उसके गैर-कार्यकारी और गैर-स्वतंत्र निदेशक नसीम जैदी ने व्यक्तिगत कारणों और समय की कमी का हवाला देते हुए बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 22, 2019 10:06 IST
Nadeem Zaidi - India TV Paisa

Nadeem Zaidi 

मुंबई। विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने सोमवार को बताया कि उसके गैर-कार्यकारी और गैर-स्वतंत्र निदेशक नसीम जैदी ने व्यक्तिगत कारणों और समय की कमी का हवाला देते हुए बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। पूर्व मुख्य निर्वाचन आयुक्त और नागर विमानन विभाग के पूर्व सचिव अगस्त 2018 में जेट एयरवेज से जुड़े थे। 

Related Stories

शेयर बाजार को दी गई सूचना में जेट एयरवेज ने बताया, ‘‘आपको सूचित किया जाता है कि कंपनी के गैर-कार्यकारी, गैर-स्वतंत्र निदेशक नसीम जैदी ने व्यक्तिगत कारणों और समय की कमी का हवला देते हुए 21 अप्रैल को पद से इस्तीफा दे दिया।’’ 

बता दें कि आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज़ ने पिछले सप्‍ताह ही अपना परिचालन बंद कर दिया था। कंपनी पर करीब 15000 करोड़ रुपए का कर्ज है। कंपनी पर जारी संकट के बीच शेयर बाजार से भी जेट एयरवेज़ के लिए बुरी खबर आई है। जेट के शेयर आज 23 फीसदी लुढ़क गए। इसके साथ ही कंपनी के शेयर पिछले 10 साल में अपने निम्‍नतम स्‍तर पर आ गए हैं। एनएसई पर जेट का शेयर फिलहाल 141.55 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। 

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban