1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. डिश टीवी ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए पेश की वैल्‍यू एडेड सर्विस आयुष्मान एक्टिव सर्विस

डिश टीवी ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए पेश की वैल्‍यू एडेड सर्विस आयुष्मान एक्टिव सर्विस

आयुष्मान एक्टिव सर्विस डिश टीवी और डी2एच के चैनल नंबर 130 पर उपलब्ध होगी, जिसका शुल्क 40 रुपए और कर प्रतिमाह है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 18, 2019 18:06 IST
Dish TV introduces Ayushmaan Active service for senior citizens- India TV Paisa
Photo:DISH TV INTRODUCES AYUSHM

Dish TV introduces Ayushmaan Active service for senior citizens

नई दिल्‍ली। सिंगल-कंट्री डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने डॉमिनिच प्रोडक्शंस के साथ मिलकर अपनी तरह की पहली वैल्‍यू एडेड सर्विस आयुष्मान एक्टिव को पेश किया है। आयुष्मान एक्टिव सर्विस डिश टीवी और डी2एच के चैनल नंबर 130 पर उपलब्ध होगी, जिसका शुल्क 40 रुपए और कर प्रतिमाह है। यह नि:शुल्क प्रीव्यू की अवधि के बाद लागू होगा।

इसकी पेशकश अपने दोनों ब्राण्ड्स डिश टीवी और डी2एच पर वरिष्ठ नागरिक दर्शकों के लिए  अनूठा और संलग्नतापूर्ण कंटेन्ट देने के लिए की गई है। यह सर्विस 16 जुलाई से दोनों प्लेटफॉर्म्स पर 45 दिनों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगी। यह पहली सर्विस है, जिसे वरिष्ठ नागरिकों को भागीदार बनाने और प्रेरित करने तथा टीवी देखने का अर्थपूर्ण अनुभव देने के लिए तैयार किया गया है।

वरिष्ठ नागरिकों को अपना जीवन अपनी इच्छा से जीने और सही निर्णय लेने के लिए सशक्त करने वाली यह सर्विस यूजर्स को पुराना संगीत, बॉलीवुड फिल्में और स्वस्थ तथा तंदुरुस्‍त जीवनशैली पर ज्ञान दे सकती है। आयुष्मान एक्टिव सर्विस में वरिष्ठ नागरिकों के लिए भक्ति भाव, आपका साथी, किक स्टार्ट 60 और मजनी लाइफ जैसे शोज होंगे।

इतना ही नहीं, वीकेंड्स को रोमांचक बनाने के लिए इस सर्विस में प्रत्येक शनिवार और रविवार को सदाबहार गीतों के साथ 60, 70 और 80 के दशक की क्लासिक फिल्में भी होंगी। चौबीसों घंटे सातों दिन चलने वाले विज्ञापन-रहित सर्विस प्लेटफॉर्म के साथ डिश टीवी वरिष्ठ नागरिकों के जीवन में उत्साह लाना चाहता है, जिसके लिए भक्ति से लेकर मनोरंजन और वित्तीय योजना, स्वास्थ्य तथा दर्शन-शास्त्र की शैलियों के शोज होंगे।

Write a comment