1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. सूरत के हीरा कारोबारी ढोलकिया अपने कर्मचारियों को बांटेंगे 600 कारें, आज प्रधानमंत्री मोदी सौंपेंगे चाबी

Diwali Gift: सूरत के हीरा कारोबारी ढोलकिया अपने कर्मचारियों को बांटेंगे 600 कारें, आज प्रधानमंत्री मोदी सौंपेंगे चाबी

सूरत के हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया पिछले चार साल की तरह इस बार भी सुर्खियों में हैं। सावजी इस बार अपने 600 कर्मचारियों को चमचमाती कार गिफ्ट करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2018 11:16 IST
- India TV Paisa

A file photo of the cars lined up for the firm’s employees in 2016

नई दिल्‍ली। सूरत के हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया पिछले चार साल की तरह इस बार भी सुर्खियों में हैं। सावजी इस बार अपने 600 कर्मचारियों को चमचमाती कार गिफ्ट करेंगे। सावजी पिछले 4 साल में सावजी अपने 4000 कर्मचारियों को इस प्रकार के गिफ्ट दे चुके हैं। खास बात यह होगी कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कंपनी के दो कर्मचारियों को कार की चाबी सौंपेंगे। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को होने वाले स्किल इंडिया इंसेंटिव सेरेमनी के दौरान कर्मचारियों को चाबी सौंपेंगे। 

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक जिस समय प्रधानमंत्री दो महिला कर्मचारियों को कार की चाबी सौंपेंगे। ठीक इसी समय सूरत में भी हीरा कंपनी हरि कृष्‍णा एक्‍सपोर्ट के मालिक सावजी ढोलकिया शेष कर्मचारियों को कार की चाबी चौंपेंगे। अखबार से बातचीत में ढोलकिया ने कहा कि इस बार कंपनी ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले 1600 कर्मचारियों का चयन किया। कंपनी की ग्रोथ में योगदान देने वाले इन कर्मचारियों को कंपनी ने शानदार बोनस देने का फैसला किया है। इसके लिए जो लोग कार लेने के इच्‍छुक होंगे उनके लिए कंपनी ने 600 कारों की व्‍यवस्‍था की है। इसके अलावा कंर्मचारियों को फिक्‍स डिपॉजिट और फ्लेट्स का भी विकल्‍प दिया गया है। 

5500 कर्मचारियों में से 4000 को मिल चुके हैं महंगे गिफ्ट

महंगे गिफ्ट बांटने वाले ढोलकिया 2015 से अपने कर्मचारियों को महंगे गिफ्ट बांट रहे हैं। कंपनी अभी तक अपने 5500 कर्मचरियों में से 4000 को महंगे गिफ्ट बांट चुकी है। सूत्रों के मुताबिक इस बार कर्मचारियों को मारुति ऑल्‍टो और सेलेरियो कारें मिल सकती हैं। 

दो महिला कर्मचारियों को पीएम देंगे चाबी 

इस बार दो महिला कर्मचारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों दिल्‍ली में कार की चाबियां हासिल करेंगी। इसका सीधा प्रसारण सूरत स्थित कंपनी में किया जाएगा, जिन महिला कर्मचारियों को प्रधानमंत्री चाबी सौंपेंगे उसमें एक दिव्‍यांग काजल है जो कि कंपनी के प्‍लानिंग डिपार्टमेंट में काम करती है। वहीं दूसरी हीरलबेन हैं। कंपनी अभी तक अपने कर्मचारियों को 300 फ्लैट्स भी सौंप चुकी है। इतने ही फ्लेट्स अभी निर्माणाधीन हैं। 

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban