1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. डीजीसीए ने 34 पायलटों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, व्‍हाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजने का है आरोप

डीजीसीए ने 34 पायलटों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, व्‍हाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजने का है आरोप

अपनी तरह के पहले मामले में एयरलाइंस रेग्‍युलेटर डायरेक्‍टर जनरल सिविल एविएशन(डीजीसीए) निजी कंपनियों के 34 पायलटों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: June 06, 2017 21:43 IST
डीजीसीए ने 34 पायलटों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, व्‍हाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजने का है आरोप- India TV Paisa
डीजीसीए ने 34 पायलटों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, व्‍हाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजने का है आरोप

नयी दिल्ली। अपनी तरह के पहले मामले में एयरलाइंस रेग्‍युलेटर डायरेक्‍टर जनरल सिविल एविएशन(डीजीसीए) निजी कंपनियों के 34 पायलटों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें जेट एयरवेज, इंडिगो, स्पाइसजेट और गोएयर के पायलट शामिल हैं। डीजीसीए ने यह शिकायत उसके अधिकारियों के खिलाफ एक व्हाट्सएप ग्रुप में कथित तौर अश्लील संदेश साझा करने के चलते की है।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने 13 पायलटों से पूछताछ की है। यह एक अभूतपूर्व मामला है जब डीजीसीए ने पायलटों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। इस संबंध में नियामक के अधिकारियों का कहना है कि एक व्हाट्सएप समूह में साझा किए गए कुछ संदेश वास्तव में बहुत अश्लील हैं।  डीजीसीए के महानिदेशक बी. एस. भुल्लर ने इस बात की पुष्टि की कि नियामक ने जेट एयरवेज, इंडिगो, स्पाइस जेट और गो एयर के 34 पायलटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। यह भी पढ़ें: अप्रैल में घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या 15 फीसदी बढ़ी, इंडिगो बनी लोगों की पहली पसंद

Write a comment
bigg-boss-13