1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. दीपिका पादुकोण ने किया एपिगेमिया में निवेश, कंपनियों में निवेश करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्‍ट में जुड़ा नाम

दीपिका पादुकोण ने किया योगर्ट ब्रांड एपिगेमिया में निवेश, कंपनियों में निवेश करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्‍ट में जुड़ा नाम

फ्लैवर्ड योगर्ट ब्रांड एपीगेमिया अभी 10,000 आउटलेट्स पर उपलब्ध है और कंपनी का लक्ष्य अगले कुछ सालों में इनकी संख्या बढ़ाकर 50,000 करना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 14, 2019 13:11 IST
Deepika Padukone invests in yogurt brand Epigamia- India TV Paisa
Photo:DEEPIKA PADUKONE

Deepika Padukone invests in yogurt brand Epigamia

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ड्रम फूड्स इंटरनेशनल प्रा. लि. में निवेश किया है। यह कंपनी फ्लैवर्ड योगर्ट ब्रांड एपीगेमिया का उत्‍पादन करती है। रणनीतिक भागीदारी के रूप में दीपिका इस ब्रांड का विज्ञापन भी करेंगी। कंपनी ने बताया कि वह इस निवेश का इस्तेमाल उत्पादों के विस्तार तथा नए शहरों में कारोबार की शुरुआत करने में करेगी। 

बयान में कहा गया है कि यह निवेश हाल ही में संपन्‍न हुए सीरीज सी फंडिंग राउंड का विस्‍तार है, जिसमें वर्लिनवेस्‍ट, डेनन मैनीफेस्‍टो वेंचर्स और डीएसजी कंज्‍यूमर पार्टनर्स ने हिस्‍सा लिया था। 2015 में लॉन्‍च किया गया एपीगेमिया वर्तमान में 20 स्‍टॉक यूनिट के रूप में ग्रीक योगर्ट, आर्टिसनल दही, स्‍नैक पैक, मिष्‍ठी दही और स्‍मूदीज में उपलब्‍ध है।  

फ्लैवर्ड योगर्ट ब्रांड एपीगेमिया अभी 10,000 आउटलेट्स पर उपलब्‍ध है और कंपनी का लक्ष्‍य अगले कुछ सालों में इनकी संख्‍या बढ़ाकर 50,000 करना है। एपीगेमिया के सह-संस्‍थापक रोहन मीरचंदानी ने कहा कि एपीगेमिया परिवार में दीपिका का स्‍वागत एक भागीदार और एक शेयरधारक के रूप में करते हुए हम बहुत खुश हैं। भारत के स्‍वस्‍थ्‍य के प्रति सजग युवाओं के बीच दीपिका की पहुंच ब्रांड को अगले स्‍तर पर ले जाने में मदद करेगी।

अपनी नई भागीदारी पर बोलते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि एपीगेमिया परिवार से जुड़कर मैं बहुत खुश हूं। न केवल में इस प्रोडक्‍ट को पसंद करती हूं बल्कि मैं ब्रांड की फ‍िलोस्‍फी से भी बहुत अधिक जुड़ाव महसूस करती हूं। विस्‍तार के लिए टीम के पास बहुत बड़ी योजना है और मैं नजदीकी के साथ जुड़ने पर बहुत उत्‍साहित हूं।

पिछले हफ्ते बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर सुनील शेट्टी ने पुणे की फ‍िटनेस और न्‍यूट्रीशियन स्‍टार्टअप स्‍क्‍वट्स में निवेश किया है। अमिताभ बच्‍चन ने लोकल सर्च सर्विस प्‍लेटफॉर्म जस्‍ट डायर लिमिटेड में निवेश किया है जबकि प्र‍ियंका चोपड़ा ने नेटवर्किंग और डेटिंग एप बम्‍बल में निवेश किया है। रिपोर्ट के मुताबिक 32 सेलेब्रिटीज ने 67 स्‍टार्टअप्‍स और अन्‍य कंपनियों में अपना पैसा निवेश किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के बाद दीपिका पादुकोण भारत की दूसरी सबसे महंगी सेलेब्रिट ब्रांड हैं। पादुकोण के अपना एक ऑनलाइन ब्रांड ऑल एबाउट यू भी है। वर्तमान में वह कोका-कोला, एक्सिस बैंक, विस्‍तारा, केलोग्‍स, वॉग, टिसॉट, वैन हुसेन, तनिष्‍क और नाइक जैसे हाई-वैल्‍यू ब्रांड का विज्ञापन कर रही हैं।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv