1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. सिटी ग्रुप ने किया रियल्‍टी पोर्टल प्रोपटाइगर, हाउसिंग और मकान डॉट कॉम में 245 करोड़ रुपए का निवेश

सिटी ग्रुप ने किया रियल्‍टी पोर्टल प्रोपटाइगर, हाउसिंग और मकान डॉट कॉम में 245 करोड़ रुपए का निवेश

न्यूज कॉर्प समर्थित एलारा टेक्‍नोलॉजीज, जिसके पास रियल्‍टी पोर्टल्‍स हाउसिंग डॉट कॉम, प्रोपटाइगर डॉट कॉम और मकान डॉट कॉम का स्‍वामित्‍व है, ने सिटी सिंगापुर से कर्ज के रूप में 3.5 करोड़ डॉलर (लगभग 245 करोड़ रुपए) का कर्ज हासिल किया है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:20 Aug 2018, 2:16 PM IST]
citigroup- India TV Paisa
Photo:CITIGROUP

citigroup

नई दिल्ली। न्यूज कॉर्प समर्थित एलारा टेक्‍नोलॉजीज, जिसके पास रियल्‍टी पोर्टल्‍स हाउसिंग डॉट कॉम, प्रोपटाइगर डॉट कॉम और मकान डॉट कॉम का स्‍वामित्‍व है, ने सिटी सिंगापुर से कर्ज के रूप में 3.5 करोड़ डॉलर (लगभग 245 करोड़ रुपए) का कर्ज हासिल किया है। कंपनी के एक वरिष्‍ठ कार्यकारी ने बताया कि अगले चरण की वृद्धि के लिए इस धन को नए उत्‍पाद, टेक्‍नोलॉजी और विस्‍तार के लिए निवेश किया जाएगा।

तीनों पोर्टल हाउसिंग, प्रोपटाइगर और मकान के ग्रुप सीईओ ध्रुव अग्रवाल ने कहा कि सिंगापुर की एलारा टेक्‍नोलॉजीज अपनी सेल्‍स टीम को मजबूत करने के लिए 150 कर्मचारियों की भर्ती करेगी और इसके बाद कुल कर्मचारियों की संख्‍या बढ़कर 1500 हो जाएगी।

इस कंपनी में मीडिया कंपनी न्यूज कॉर्प और उसके ऑस्ट्रेलियाई समूह की कंपनी आरईए के साथ-साथ एसएआईएफ पार्टनर्स, सॉफ्टबैंक तथा एसेल पार्टनर्स की बड़ी हिस्सेदारी है। एलारा डिजिटल जमीन जायदाद बाजार में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाला  डिजिटल प्‍लेटफॉर्म उपलब्ध कराती है। 

अग्रवाल ने कहा कि हमने सिटी सिंगापुर से कर्ज के रूप में 3.5 करोड़ डॉलर जुटाए हैं। इस राशि का उपयोग प्रौद्योगिकी, उत्पादन, ब्रांडिंग, बिक्री टीम को मजबूत करने तथा तीनों मंचों के विस्तार में किया जाएगा। एलारा टेक्नोलॉजीज अबतक निवेशकों से शेयरपूंजी के रूप में 10.5 करोड़ डॉलर की राशि जुटा चुकी है और यह पहला मौका है जब कंपनी ने कर्ज से धन जुटाया है। 

Web Title: Citi group invests $35 million in realty portals PropTiger, Housing & Makaan.com सिटी ग्रुप ने किया रियल्‍टी पोर्टल प्रोपटाइगर, हाउसिंग और मकान डॉट कॉम में 245 करोड़ रुपए का निवेश
Write a comment