1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कर्मचारी हैं Tata Sons के उत्‍तराधिकारी और संरक्षक, रतन टाटा ने कहा चंद्रशेखरन के हाथों में सुरक्षित है समूह

कर्मचारी हैं Tata Sons के उत्‍तराधिकारी और संरक्षक, रतन टाटा ने कहा चंद्रशेखरन के हाथों में सुरक्षित है समूह

Tata Sons के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने कर्मचारियों को संस का उत्तराधिकारी और संरक्षक बताते हुए कहा कि ट्रस्ट समाज में सतत बदलाव लाने में विश्वास रखता है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: March 03, 2017 17:42 IST
कर्मचारी हैं Tata Sons के उत्‍तराधिकारी और संरक्षक, रतन टाटा ने कहा चंद्रशेखरन के हाथों में सुरक्षित है समूह- India TV Paisa
कर्मचारी हैं Tata Sons के उत्‍तराधिकारी और संरक्षक, रतन टाटा ने कहा चंद्रशेखरन के हाथों में सुरक्षित है समूह

जमशेदपुर। Tata Sons के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने शुक्रवार को कर्मचारियों को संस का उत्तराधिकारी और संरक्षक बताते हुए कहा कि ट्रस्ट समाज में सतत बदलाव लाने में विश्वास रखता है। उन्‍होंने कहा कि टाटा ग्रुप एन चंद्रशेखरन के सुरक्षित हाथों में है, जो इसे प्रगति और विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।

टाटा संस के संस्थापक जमशेदजी नुसरवानजी टाटा की 178वी जयंती पर कर्मचारियों को लिखे पत्र में उन्‍होंने कर्मचारियों से कहा, आपके उत्साह, जोश और सत्यनिष्ठा के साथ कड़ी मेहनत ने समूह को इस स्तर पर पहुंचाया है। आपके कारण ही हमें अपने समाज और राष्ट्र की सेवा करने का मौका और अवसर मिला।

  • जमशेदपुर के लोगों से चंद्रशेखरन का परिचय कराते हुए टाटा ने यह भरोसा जताया कि चंद्रशेखरन ग्रुप के साथ ही साथ इस शहर को भी प्रगति और विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।
  • टाटा ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि चंद्रशेखरन टाटा ग्रुप के आंतरिक व्‍यक्ति हैं और उनका रिकॉर्ड एकदम साफ है।
  • उन्‍होंने कहा कि चंद्रा के नेतृत्‍व में टीसीएस ने जो प्रदर्शन और प्रगति हासिल की है वह एक रिकॉर्ड है।
Write a comment