1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. CCD के CMD सिद्धार्थ का नहीं चला अभी तक पता, कंपनी का शेयर 20% गिरा

CCD के CMD सिद्धार्थ का नहीं चला अभी तक पता, कंपनी का शेयर 20% गिरा

दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा क्षेत्र में नेत्रावति नदी के पुल के ऊपर वह अपनी कार से उतर गए और ड्राइवर को आगे जाकर इंतजार करने के लिए कहा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: July 30, 2019 12:15 IST
CCD CMD VG Siddhartha missing since Monday evening; shares tank 20 pc- India TV Paisa
Photo:CCD CMD VG SIDDHARTHA MIS

CCD CMD VG Siddhartha missing since Monday evening; shares tank 20 pc

नई दिल्‍ली। कॉफी चेन कॉफी डे एंटरप्राइजेज ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की है कि उसके चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर वी.जी. सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता हैं। इस खबर के आने के बाद मंगलवार को कॉफी डे एंटरप्राइजेज का शेयर 20 प्रतिशत टूट गया और इसमें आज लोअर सर्किट लगा। बीएसई पर कंपनी का शेयर 52 हफ्तों के सबसे निचले स्‍तर 154.05 रुपए पर आ गया।

इस गिरावट के साथ सीसीडी का मार्केट कैप 800 करोड़ रुपए कम हो गया। मार्च 2019 तक कंपनी पर कुल 6,547 करोड़ रुपए का कर्ज है। पुलिस के मुताबिक कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री एस.एम. कृष्‍णा के दामाद सिद्धार्थ बेंगलुरु से सकलेशपुर के लिए निकले थे लेकिन रास्‍ते में उन्‍होंने अपने ड्राइवर से मंगलुरु चलने के लिए कहा।

दक्षिण कन्‍नड़ जिले के कोटेपुरा क्षेत्र में नेत्रावती नदी के पुल के ऊपर वह अपनी कार से उतर गए और ड्राइवर को आगे जाकर इंतजार करने के लिए कहा। दो घंटे बाद भी कार में वापस न लौटने पर ड्राइवर से परिवार को सूचित किया। पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ को आखिरी बार नदी के पुल पर ही देखा गया था। ऐसी आशंका है कि उन्‍होंने पुल से नदी में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली है।  

200 से अधिक पुलिसकर्मी और 25 गोताखोर सिद्धार्थ की खोज में जुटे हुए हैं। मंगलुरु पुलिस  कमिश्‍नर ने कहा‍ कि खोजी कुत्‍तों को भी इस काम में लगाया गया है। उन्‍होंने कहा कि हम यह भी पता लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ आखिरी बार फोन पर किससे बात कर रहे थे।

Write a comment