1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. नीरव मोदी के बिजनेस पर नहीं पड़ा कोई असर, सिंगापुर का स्‍टोर बना और अधिक आकर्षक

नीरव मोदी के बिजनेस पर नहीं पड़ा कोई असर, सिंगापुर का स्‍टोर बना और अधिक आकर्षक

पंजाब नेशनल बैंक के साथ 12,700 करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी मामले के मुख्‍य आरोपी नीरव मोदी के सिंगापुर में कारोबार पर कोई असर नहीं पड़ा है। यहां मरीना बे-सैंड्स कॉम्‍प्‍लेक्‍स में स्थित उच्‍च स्‍तरीय स्‍टोर में अब भी पहले की तरह ही कारोबार जारी है

Edited by: Abhishek Shrivastava [Published on:14 Mar 2018, 5:28 PM IST]
nirav modi- India TV Paisa
nirav modi

नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक के साथ 12,700 करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी मामले के मुख्‍य आरोपी नीरव मोदी के सिंगापुर में कारोबार पर कोई असर नहीं पड़ा है। यहां मरीना बे-सैंड्स कॉम्‍प्‍लेक्‍स में स्थित उच्‍च स्‍तरीय स्‍टोर में अब भी पहले की तरह ही कारोबार जारी है।

कॉम्‍प्‍लेक्‍स में स्थित एक अन्‍य ब्रांड आउटलेट के सेल्‍स एग्‍जीक्‍यूटिव ने बताया कि पिछले महीने विवाद सामने आने के बाद नीरव मोदी का स्‍टोर भारतीय पर्यटकों एवं भारतीय मूल के लोगों के लिए अधिक आकर्षक बनकर उभरा है।

एग्‍जीक्‍यूटिव ने बताया कि भारतीय मूल के लोग स्‍टोर पर आ रहे हैं और तस्‍वीरें खींच रहे हैं। एक दुकानदार ने बताया कि वह यहां वैध तरीके से उपलब्‍ध आभूषण खरीदने आया है। उसने कहा कि मेहतन की कमाई से खरीदने में कुछ गलत नहीं है। स्‍थानीय मीडिया के अनुसार कुछ दुकानदारों का मानना है कि नीरव मोदी का अंतरराष्‍ट्रीय ब्रांड अभी भी बिना किसी परेशानी के पहले की तरह परिचालन में है।

सीबीआई ने एफआईआर में जोड़ा भरोसे का आपराधिक उल्‍लंघन का मामला   

सीबीआई ने मुंबई कोर्ट में बताया कि उसने पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में मेहुल चौकसी की कंपनियों के खिलाफ भरोसे का आपराधिक उल्‍लंघन मामला भी जोड़ा है। भारतीय दंड संहिता की धाना 409 के तहत इस अपराध के लिए आजीवन कारावास की सजा दी जा सकती है। सीबीआई ने इस मामले में पीएनबी के डिप्‍टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी को गिरफ्तार किया है, जिसने गीतांजलि समूह की कंपनियों को फर्जी गारंटी पत्र जारी किए थे।  

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019