1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. बीएसएनएल का दिवाली ऑफर, 35 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगी 20 पैसे प्रति मिनट कॉल की सुविधा

बीएसएनएल का दिवाली ऑफर, 35 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगी 20 पैसे प्रति मिनट कॉल की सुविधा

पब्लिक सेक्टर की टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने दीवाली को ध्यान में रखकर अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए स्पेशल टैरिफ वोउचेर्स (एसटीवी) को लॉन्च किया है।

Dharmender Chaudhary [Updated:08 Nov 2015, 1:01 PM IST]
बीएसएनएल का दिवाली ऑफर, 35 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगी 20 पैसे प्रति मिनट कॉल की सुविधा- India TV Paisa
बीएसएनएल का दिवाली ऑफर, 35 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगी 20 पैसे प्रति मिनट कॉल की सुविधा

नई दिल्ली। धनतेरस और दिवाली की बधाईयां अब आप अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और सहकर्मियों को सस्ते रेट पर दे सकते हैं। पब्लिक सेक्टर की टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने दीवाली को ध्यान में रखकर अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए स्पेशल टैरिफ वोउचेर्स (एसटीवी) को लॉन्च किया है।

35 रुपए में 20 पैसे प्रति मिनट

कंपनी ने अपने बयान में कहा गया है कि 35 रुपए के एसटीवी में ग्राहक दो दिन तक किसी भी नेटवर्क पर लोकल और एसटीडी काल 20 पैसे प्रति मिनट की दर से कर सकेगा। वहीं 48 रुपए के वाउचर से ग्राहक को तीन दिन तक किसी भी नेटवर्क पर (एसटीडी और लोकल) काल के 80 मिनट मिलेंगे। कंपनी के अनुसार इन वाउचर का मूल्य सर्किल के हिसाब से थोड़ा अलग हो सकता है। कंपनी अपने प्रीपेड जीएसएम मोबाइल ग्राहकों के लिए कुछ अन्य कोंबो पेशकश भी लाई है।

प्रति सैकेंड और प्रति मिनट प्लान भी मौजूद

इससे पहले दीपावली को देखते हुए कंपनी ने अपने नए और एमएनपी ग्राहकों के लिए प्रति सैकेंड प्लान 36 रुपए और प्रति मिनट प्लान 37 रुपए लॉन्च किया था। इसके अलावा बीएसएनएल 252 के रिचार्ज पर रुपए 201 यूजेज वैल्यू प्लस लोकल और एसटीडी ऑऊट गोइंग कॉल (होम एलएसए में) 35 पैसा प्रति मिनट की दर दे रहा है। इसकी वैद्यता 7 दिन होगी।

Web Title: बीएसएनएल ने दीवाली पर स्पेशल वोउचर्स लॉन्च किया
Write a comment