1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. BSNL ने लॉन्च किया नया प्लान, एक बार रीचार्ज कराओ और 6 महीने भूल जाओ

BSNL ने लॉन्च किया नया प्लान, एक बार रीचार्ज कराओ और 6 महीने भूल जाओ

BSNL ग्राहकों को सिर्फ 1 बार रीचार्ज करना पड़ेगा और 6 महीने के लिए ग्राहकों को रीचार्ज से मुक्ति मिल जाएगी, साथ में फ्री वायस कॉलिंग और डाटा भी मिलेगा

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: February 14, 2018 12:29 IST
BSNL Introduced Rs 999 prepaid plan- India TV Paisa
BSNL Introduced Rs 999 prepaid plan With Six Months validity

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए नया लंबी अवधि का प्लॉन लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत फ्री वॉयस कॉलिंग, फ्री 4जी डाटा और फ्री SMS दिए जा रहे हैं। कंपनी ने यह प्लान रिलायंस जियो, और एयरटेल के लंबी अवधि के टैरिफ प्लान को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है, प्लान की अवधि 6 महीने के लिए है।

BSNL की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 999 रुपए के रीचार्ज के साथ 6 महीने यानि 181 दिन के लिए अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग, 40 Kbps की स्पीड के साथ रोजाना 1GB डाटा और रोजाना 100 SMS दिए जाएंगे। हालांकि दिल्ली और मुंबई के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा लागू नहीं होगी और इन दोनो शहरों में प्रति मिनट कॉल के लिए 60 पैसे वसूले जाएंगे।

BSNL की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह प्लान 3 सर्किल को छोड़ बाकी पूरे देश में लागू होगा। जिन 3 सर्किल में यह प्लान लागू नहीं होगा वह हैं पूर्वोत्तर, असम और जम्मु-कश्मीर। अन्य टेलिकॉम कंपनियों की तरफ से भी इस तरह के प्लान पहले से मौजूद हैं लेकिन BSNL की पहुंच देश के कोने-कोने में है, ऐसे में BSNL ग्राहक इस प्लान को खरीदना पसंद कर सकते हैं।

Write a comment