1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. दिल्ली: बीएसईएस ग्राहक प्रीपेड मीटर को पेटीएम-फोनपे से कर सकते हैं रिचार्ज, मिलेंगी ये भी सुविधाएं

दिल्ली: बीएसईएस ग्राहक प्रीपेड मीटर को पेटीएम-फोनपे से कर सकते हैं रिचार्ज, मिलेंगी ये भी सुविधाएं

दिल्ली विद्युत वितरण कंपनी (डिस्कॉम) बीएसईएस ने शुक्रवार को ग्राहकों के लिए प्री-पेड मीटरों के डिजिटल रिचार्ज की सुविधा शुरू करने की घोषणा की।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: October 12, 2019 13:08 IST
BSES customers- India TV Paisa

BSES customers

नई दिल्ली। दिल्ली विद्युत वितरण कंपनी (डिस्कॉम) बीएसईएस ने शुक्रवार को ग्राहकों के लिए प्री-पेड मीटरों के डिजिटल रिचार्ज की सुविधा शुरू करने की घोषणा की। डिस्कॉम ने एक बयान में कहा कि ग्राहक अब अपने प्री-पेड मीटरों को ऑनलाइन पेटीएम, फोनपे, बीएसईएस मोबाइल एप व वेबसाइट के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं।

प्री-पेड बिजली कनेक्शन के आवेदन के लिए प्रक्रिया को आसान बताते हुए बयान में कहा गया है प्री-पेड मीटर के लिए आवेदन करने के अलावा एक बीएसईएस ग्राहक इससे आसानी से अपने मीटर को रिचार्ज कर सकता है। उसे बीएसईएस कार्यालय आना नहीं होगा। वे पेटीएम और फोनपे व बीएसईएस मोबाइल एप व वेबसाइट से ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते है।

प्री-पेड मीटर को बीएसईएस के भुगतान काउंटर से भी रिचार्ज किया जा सकता है। बयान में कहा गया कि ग्राहक मोबाइल एप, वेबसाइट व फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया साइट के जरिए डिस्कॉम से जुड़ सकते हैं और सेवाओं के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन सेवाओं में नए कनेक्शन, शिकायत दर्ज करना आदि शामिल हैं।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban