1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. बंद हो रहा है BookMyShow का डिजिटल वॉलेट, तुरंत निकाल लें अपने पैसे

बंद हो रहा है BookMyShow का डिजिटल वॉलेट, तुरंत निकाल लें अपने पैसे

BookMyShow ने कहा है कि वह MyWallet को जल्दी ही बंद कर देगी, ऐसे में जिन उपभोक्ताओं का पैसा इसमें पड़ा है वह इसे अपने खाते में ट्रांस्फर कर लें

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: January 31, 2018 13:59 IST
BookMyShow- India TV Paisa
BookMyShow shutting down wallet service

नई दिल्ली। फिल्म, कंसर्ट या किसी मैच का टिकट BookMyShow से बुक करने के लिए अगर आप भी BookMyShow के डिजिटल वॉलेट MyWallet का इस्तेमाल करते हैं तो उसमें रखे पैसों को तुरंत निकाल लें। BookMyShow की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी जल्द ही MyWallet को बंद करने जा रही है। कंपनी ने अपने कई ग्राहकों को SMS के जरिए यह संदेश भेजा है।

BookMyShow ने कहा है कि वह MyWallet को जल्दी ही बंद कर देगी, ऐसे में जिन उपभोक्ताओं का पैसा इसमें पड़ा है वह इसे अपने खाते में ट्रांस्फर कर लें। कंपनी के मुताबिक 28 फरवरी तक उपभोक्ताओं को अपना पैसा वापस लेने का वक्त दिया गया है। हालांकि कंपनी सिर्फ अपना डिजिटल वॉलेट बंद कर रही है, BookMyShow पर पहले की तरह टिकट बुक होते रहेंगे।

BookMyShow

दरअसल भारतीय रिजर्व बैंक ने डिजिटल वॉलेट को लेकर अपने नियमों को कड़ा किया है जिस वजह से कई कंपनियों को अपनी सेवाएं रोकनी पड़ रही है। BookMyShow से पहले ऑनलाइन पेमेंट सेवा दिलाने वाली कंपनी PayUMoney ने भी इसी महीने अपना डिजिटल वॉलेट बंद करने की घोषणा की है। 

Write a comment