1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जेट एयरवेज को 500 करोड़ रुपए के अंतरिम वित्तपोषण पर हो रहा विचार, पीएनबी प्रमुख ने कही ये बात

जेट एयरवेज को 500 करोड़ रुपए के अंतरिम वित्तपोषण पर हो रहा विचार, पीएनबी प्रमुख ने कही ये बात

जेट एयरवेज के अंतरिम वित्तपोषण के बारे में मेहता ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी है। उन्होंने कहा कि बैंकों के अधिकारी पहले ही इस बारे में काम कर रहे हैं।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:22 Feb 2019, 10:04 PM IST]
jet airways- India TV Paisa
Photo:JET AIRWAYS

jet airways

नई दिल्ली। बैंकों का एक समूह कर्ज में फंसी कंपनी जेट एयरवेज को 500 करोड़ रुपए का अंतरिम वित्त पोषण देने पर विचार कर रहा है। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के प्रबंध निदेशक सुनील मेहता ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। 

पंजाब नेशनल बैंक भी जेट एयरवेज को कर्ज देने वाले बैंकों के समूह में शामिल है। इस समूह की अगुवाई भारतीय स्टेट बैंक कर रहा है। कंपनी अपने कर्ज का पुनर्गठन करने तथा पूंजी जुटाने की कोशिश कर रही है। 

मेहता ने कहा कि समूह पूरी प्रक्रिया को देख रहा है और कुछ हल निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि  निश्चित समूह अंतरिम वित्त पोषण के पक्ष में है। यह एक बनी रहने वाली चिंता है और हम जेट एयरवेज के मूल्य को सुरक्षित रखना चाहेंगे।  

जेट एयरवेज के अंतरिम वित्तपोषण के बारे में मेहता ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी है। उन्होंने कहा कि बैंकों के अधिकारी पहले ही इस बारे में काम कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आप जिस 500 करोड़ रुपए की बातें कर रहे हैं वह अंतरिम वित्तपोषण है। बैंक मुद्दे के दीर्घकालिक समाधान पर गौर कर रहे हैं और इस बारे में योजना पर पहले ही चर्चा जारी है।  

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Banks' consortium considering Rs 500 cr interim funding to Jet Airways, says PNB chief | जेट एयरवेज को 500 करोड़ रुपए के अंतरिम वित्तपोषण पर हो रहा विचार, पीएनबी प्रमुख ने कही ये बात
Write a comment
ipl-2019