1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. तोहफा : बैंक आफ इंडिया की त्योहारी पेशकश, लोन पर नहीं लेगा प्रोसेसिंग शुल्क

तोहफा : बैंक आफ इंडिया की त्योहारी पेशकश, लोन पर नहीं लेगा प्रोसेसिंग शुल्क

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक आफ इंडिया (बीओआई) ने खुदरा उत्पादों पर त्योहारी पेशकश की घोषणा की है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बैंक गृह ऋण रियायती दर पर दे रहा है। साथ ही बैंक ने कर्ज प्रसंस्करण या प्रोसेसिंग शुल्क भी नहीं लेने का फैसला किया है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: September 08, 2019 16:20 IST
Bank of India- India TV Paisa

Bank of India

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक आफ इंडिया (बीओआई) ने खुदरा उत्पादों पर त्योहारी पेशकश की घोषणा की है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बैंक गृह ऋण रियायती दर पर दे रहा है। साथ ही बैंक ने कर्ज प्रसंस्करण या प्रोसेसिंग शुल्क भी नहीं लेने का फैसला किया है।

बीओआई के महाप्रबंधक सलिल कुमार स्वैन ने कहा, 'बैंक ने प्रोसेसिंग शुल्क की छूट दी है। साथ ही बैंक रियायती दरों पर गृह ऋण उपलब्ध करा रहा है।' उन्होंने कहा कि 30 लाख रुपए तक के आवास ऋण पर 8.35 प्रतिशत का ब्याज लिया जाएगा। वहीं 30 लाख रुपए से अधिक के ऋण को रेपो दर से जोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा बैंक शिक्षा ऋण भी प्रतिस्पर्धी दरों पर उपलब्ध करा रहा है। बैंक ने एसएमई वेल्कम पेशकश भी शुरू की है। स्वैन ने कहा कि इसमें पांच करोड़ रुपए तक का कर्ज जमानत के मूल्य के हिसाब से रियायती दरों पर दिया जाएगा। इससे पहले पिछले महीने देश के सबसे बड़े भारतीय स्टेट बैंक ने आवास और वाहन ऋण सस्ती दरों पर उपलब्ध कराने की घोषण की थी। 

Write a comment