1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. महंगा हुआ बैंक आफ बड़ौदा से कर्ज लेना, ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत की वृद्धि

महंगा हुआ बैंक आफ बड़ौदा से कर्ज लेना, ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत की वृद्धि

सार्वजनिक क्षेत्र के प्रमुख बैंक, बैंक आफ बड़ौदा ने अपनी कर्ज की विभिन्न अवधि की ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत तक वृद्धि की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 06, 2018 17:07 IST
Bank Of Baroda- India TV Paisa

Bank Of Baroda

सार्वजनिक क्षेत्र के प्रमुख बैंक, बैंक आफ बड़ौदा ने अपनी कर्ज की विभिन्न अवधि की ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत तक वृद्धि की है। कर्ज की नई ब्याज दर सात नवंबर 2018 से लागू होगी। बैंक की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार एक साल के कर्ज पर सीमांत लागत आधारित ब्याज दर (एमसीएलआर) अब 8.65 प्रतिशत होगी। यह दर मौजूदा बाजार परिदृश्य को देखते हुये काफी प्रतिस्पर्धी दर है। 

अन्य अवधि के कर्ज में एक दिन के लिये यह दर 8.15 प्रतिशत, एक माह के लिये 8.20 प्रतिशत, तीन माह के लिये 8.30 प्रतिशत और छह माह के कर्ज पर 8.50 प्रतिशत की ब्याज दर तय की गई है। बैंक आफ बड़ौदा ने कहा है कि अपने बेहतर रेटिंग वाले आवास रिण लेने वाले ग्राहकों के लिये एमसीएलआर में कोई अतिरिक्त मार्क-अप नहीं जोड़ा जाता है। 

बैंक आफ बड़ौदा अपने ग्राहकों की जरूरत पर ध्यान देता है और उसकी ब्याज दरें समूचे बैंकिंग उद्योग में अति प्रतिस्पर्धी हैं। बेहतर रेटिंग वाले अपने ग्राहकों को बैंक एक साल के लिये एमसीएलआर को 8.65 प्रतिशत पर देता है। यह दर कितनी भी राशि के आवास रिण पर लागू होगी और 30 साल की अवधि तक के लिये भी यही दर होगी।

Write a comment