1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वोडाफोन आइडिया के CEO पद से बालेश शर्मा ने दिया इस्तीफा, रविंदर टक्कर को मिली जिम्‍मेदारी

वोडाफोन आइडिया के CEO पद से बालेश शर्मा ने दिया इस्तीफा, रविंदर टक्कर को मिली जिम्‍मेदारी

बालेश वोडाफोन समूह में नई भूमिका में आएंगे, जिसकी घोषणा सही समय पर की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 19, 2019 18:29 IST
Balesh Sharma steps down as CEO of Vodafone Idea- India TV Paisa
Photo:BALESH SHARMA STEPS DOWN

Balesh Sharma steps down as CEO of Vodafone Idea

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने सोमवार को कहा कि कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बालेश शर्मा ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने बयान में कहा कि उनकी जगह पर वोडाफोन समूह के भारत में प्रतिनिधि रविंदर टक्कर को तत्काल प्रभाव से नया सीईओ और एमडी (प्रबंध निदेशक) नियुक्त किया गया है।

बयान में कहा गया है कि वोडाफोन आइडिया के निदेशक मंडल ने सोमवार को घोषणा की है कि उसने बालेश शर्मा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दिया है। बालेश वोडाफोन समूह में नई भूमिका में आएंगे, जिसकी घोषणा सही समय पर की जाएगी।

केयर ने घटाई वोडाफोन आइडिया की क्रेडिट रेटिंग

 क्रेडिट रेटिंग एजेंसी केयर ने वोडाफोन आइडिया की रेटिंग को घटाकर केयर ए कर दिया है। साथ ही उसके लिए आने वाला समय और खराब होने की आशंका जताई है। केयर ने ऐसा वोडाफोन आइडिया का वित्तीय प्रदर्शन खराब रहने के चलते किया है।

केयर ने एक बयान में कहा कि वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का परिचालनात्मक और वित्तीय प्रदर्शन 2019-20 की पहली तिमाही में कमजोर रहा है। ऐसे में उसकी रेटिंग घटाने का निर्णय किया गया है। इससे पहले नकारात्मक रुख के साथ ही कंपनी की रेटिंग केयर ए+ थी।

Write a comment