1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आस्कमी ग्रोसरी का मदरडेयरी से गठजोड़, मार्सन दुबई की कंपनी में 50 लाख डॉलर की हिस्सेदारी लेगी

आस्कमी ग्रोसरी का मदरडेयरी से गठजोड़, मार्सन दुबई की कंपनी में 50 लाख डॉलर की हिस्सेदारी लेगी

ऑनलाइन किराना सामान बेचने वाली आस्कमी ग्रोसरी ने मदरडेयरी फ्रूट एंड वेजीटेबल्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ रणनीतिक गठजोड़ की घोषणा की है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: May 13, 2016 18:29 IST
आस्कमी ग्रोसरी ने किया मदरडेयरी से गठजोड़, मार्सन लेगी दुबई की कंपनी में 50 लाख डॉलर की हिस्सेदारी- India TV Paisa
आस्कमी ग्रोसरी ने किया मदरडेयरी से गठजोड़, मार्सन लेगी दुबई की कंपनी में 50 लाख डॉलर की हिस्सेदारी

नई दिल्ली। ऑनलाइन किराना सामान बेचने वाली आस्कमी ग्रोसरी ने मदरडेयरी फ्रूट एंड वेजीटेबल्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ रणनीतिक गठजोड़ की घोषणा की है। इसके तहत मदरडेयरी के सभी उत्पाद आस्कमी ग्रोसरी के पोर्टल पर उपलब्ध होंगे। कंपनी दवारा जारी बयान के अनुसार शुरू में यह गठजोड़ दिल्ली व राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) के लिए किया गया है हालांकि बाद में इसे अन्य प्रमुख शहरों में भी लागू किया जाएगा।

इसके अनुसार आस्कमी के पोर्टल पर मदरडेयरी के तमाम उत्पाद आस्कमी फ्रेश खंड में उपलब्ध होंगे। आस्कमी ग्रोसरी के सह संस्थापक अंकित जैन ने कहा है कि इन आर्डर के तहत आपूर्ति 4-6 घंटे में की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस गठजोड़ के तहत सफ फ्रोजन, सफल एंबिएंट, संल फ्रेश, सफल दालें व धारा खाद्य तेल सहित मदर डेयरी के सभी उत्पादों की पेशकश की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Click Shopping: ऑनलाइन Bikes खरीदने का बढ़ा क्रेज, आकर्षक कैशबैक ऑफर्स मुख्य वजह

मार्सन दुबई की कंपनी में 50 लाख डॉलर की हिस्सेदारी लेगी

बिजली के ट्रांसफॉर्मर बनाने वाली कंपनी मार्सन लिमिटेड, दुबई की एक कंपनी के साथ 50 लाख डॉलर की महत्वपूर्ण हिस्सेदारी खरीदने को लेकर बातचीत के अंतिम दौर में है। कंपनी ने शेयर बाजार को बयान में बताया, दुबई की एलएलसी ट्रेडिंग कंपनी में एक महत्वपूर्ण हिस्सेदारी खरीदने के लिए मार्सन अंतिम दौर की बातचीत कर रही है। यह समझौता करीब 50 लाख डॉलर का है। बयान के मुताबिक दुबई की कंपनी की पश्चिम एशिया और खाड़ी व्यावसायिक समूह क्षेत्र (जीसीजी क्षेत्र) में अच्छी पकड़ है जिससे मार्सन को इस क्षेत्र के बाजार में अपनी पहुंच बनाने में मदद मिलेगी। मार्सन ने कहा कि यह ईराक में काफी सक्रिय है जो ट्रांसफॉमर्स के लिहाज से एक अच्छा बाजार है। इससे मार्सन को निश्चित रूप से फायदा होगा।

यह भी पढ़ें- प्रोडक्‍ट रिटर्न से परेशान हुई Snapdeal, अब ग्राहकों को नहीं मिलेगा 70 फीसदी से ज्‍यादा का डिस्‍काउंट

Write a comment
yoga-day-2019