1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एप्पल, गोल्डमैन सैक्स अगले साल लॉन्‍च कर सकते हैं क्रेडिट कार्ड, मिलेगा ये फायदा

एप्पल, गोल्डमैन सैक्स अगले साल लॉन्‍च कर सकते हैं क्रेडिट कार्ड, मिलेगा ये फायदा

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि एप्पल ने निवेश बैंक गोल्डमैन सैक्स के साथ साझेदारी की है और वह अगले साल एक क्रेडिट कार्ड जारी कर सकती है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:11 May 2018, 4:23 PM IST]
apple credit card- India TV Paisa

apple credit card

सैन फ्रांसिस्को। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि एप्पल ने निवेश बैंक गोल्डमैन सैक्स के साथ साझेदारी की है और वह अगले साल एक क्रेडिट कार्ड जारी कर सकती है।

वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक नए क्रेडिट कार्ड की योजना बर्कले के साथ एप्पल के क्रेडिट कार्ड साझेदारी के खत्म होने को चिन्हित करता है, अब एप्पल अपने पे ब्रांडिग का उपयोग करेगी।

रिपोर्ट में यह कहा गया है कि गोल्डमैन सैक्स एप्पल के ग्राहकों को इन-स्टोर कर्ज की भी पेशकश करेगी। गोल्डमैन सैक्स ने अमेरिकन एक्सप्रेस से उसके प्लैटिनम कार्ड के लिए साझेदारी की है। उपभोक्ता क्रेडिट कार्ड के क्षेत्र में यह कंपनी का पहला प्रयास था। वहीं, एप्पल को इस कदम से यूजर्स द्वारा एप्पल पे को अपनाने की गति बढ़ने की उम्मीद है।

गूगल ने अमेरिका में असिस्टेंस के लिए नई आवाजें जारी की

गूगल ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) संचालित असिस्टेंट के लिए छह नई आवाजों की घोषणा करते हुए असिस्टेंट के लिए नई आवाजें जारी कर दी है। गूगल ने अपने सालाना डेवलपर सम्मेलन गूगल आई/ओ में छह नई आवाजें जारी करने की घोषणा की थी, जिसमें से यूजर्स अपनी पसंद की आवाज चुन सकेंगे। इनमें से एक आवाज संगीतकार जॉन लीजेंड की होगी, जिसमें गूगल असिस्टेंट बात करेगा।

9टू5गूगल की रिपोर्ट में कहा गया कि इन छह विकल्पों में पुरुष और स्त्री दोनों की आवाज शामिल की गई है। अब चार अलग-अलग महिला आवाजें और चार अलग-अलग पुरुष आवाजें उपलब्ध हैं और सभी अलग-अलग टोन में बात करते हैं। अगर कोई यूजर असिस्टेंट की आवाज को बदलना चाहता है तो उसे पहले होम एप्लिकेशन लॉन्‍च करना होगा।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019