1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अनुज पुरी ने लॉन्‍च की नई ब्रोकरेज फर्म ट्रेस्पेक्ट, 18 महीने में होगा 225 करोड़ रुपए का निवेश

अनुज पुरी ने लॉन्‍च की नई ब्रोकरेज फर्म ट्रेस्पेक्ट, 18 महीने में होगा 225 करोड़ रुपए का निवेश

पुरी ने वैश्विक सलाहकार जेएलएल छोड़ने के बाद अगस्त, 2017 में संपत्ति से जुड़ी परामर्श कंपनी एनारॉक की नींव रखी थी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 02, 2019 15:49 IST
Anuj Puri launches new housing brokerage firm Trespect- India TV Paisa
Photo:ANUJ PURI L

Anuj Puri launches new housing brokerage firm Trespect

नई दिल्ली। रीयल एस्टेट क्षेत्र के दिग्गज अनुज पुरी ने एनारॉक की स्थापना के दो साल बाद नई आवासीय ब्रोकरेज फर्म ट्रेस्पेक्ट शुरू करने और उसमें अगले साल के अंत तक 225 करोड़ रुपए निवेश करने की घोषणा की है। यह नई कंपनी ग्राहकों को उनकी जरूरत और बजट के हिसाब से घर दिलाने में मदद करेगी। 

पुरी ने वैश्विक सलाहकार जेएलएल छोड़ने के बाद अगस्त, 2017 में संपत्ति से जुड़ी परामर्श कंपनी एनारॉक की नींव रखी थी। अनुज पुरी ने 10 सालों तक जेएलएल के चेयरमैन और कंट्री हेड की भूमिका निभाई थी।  

पुरी ने बताया कि हम नई कंपनी ट्रेस्पेक्ट की शुरुआत कर रहे हैं। यह दो शब्दों ट्रस्ट (विश्वास) और रिस्पेक्ट (सम्मान) से मिलकर बना है। एनारॉक बिजनेस टू बिजनेस पर ध्यान केंद्रित करती है, जबकि ट्रेस्पेक्ट बिजनेस टू कंज्यूमर पर ध्यान केंद्रित करेगी। उन्होंने कहा कि ट्रेस्पेक्ट के आठ प्रमुख कार्यालय होंगे, जिसमें करीब 112 कर्मचारी होंगे। वे ग्राहकों को घर खरीदने में मदद करेंगे। 

पुरी ने अपनी कंपनी एनारॉक प्रॉपर्टी कंसल्‍टैंट की शुरुआत करने के लिए जेएलएल के रेजिडेंशियल ब्रोकरेज इकाई को खरीदा था, जो बिल्‍डर्स को उनकी इन्‍वेंट्री बेचने में मदद करती है। पुरी ने बताया कि उनकी नई कंपनी शुरुआत में प्रमुख बाजारों में उपलब्‍ध फ्लैट्स पर अपना ध्‍यान केंद्रित करेगी और बाद में सेकेंडरी मार्केट में भी विस्‍तार किया जाएगा।

Write a comment