1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. लखनऊ में पहली बार ई-होम्स बना रहा है अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप, घर को स्‍मार्टफोन से कर सकते हैं ऑपरेट

लखनऊ में पहली बार ई-होम्स बना रहा है अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप, घर को स्‍मार्टफोन से कर सकते हैं ऑपरेट

देश में रियल एस्टेट क्षेत्र की जानी मानी कंपनी अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने लखनऊ में अपना पहला प्रोजेक्ट शरू किया है। अंतरिक्ष अब्रील ग्रीन नाम से यह प्रोजेक्ट बन रहा है। पूरी तरह से ई-होम्स कांसेप्ट (आधुनिक टेक्नोलॉजी) पर आधारित यह प्रोजेक्ट वृन्दावन योजना के तहत सेक्टर 11 रायबरेली रोड के शहीद पथ और एसजीपीजीआई के पास स्थित है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 23, 2018 12:30 IST
Antariksh Group- India TV Paisa

Antariksh Group

लखनऊ देश में रियल एस्टेट क्षेत्र की जानी मानी कंपनी अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने लखनऊ में अपना पहला प्रोजेक्ट शरू किया है। अंतरिक्ष अब्रील ग्रीन नाम से यह प्रोजेक्ट बन रहा है। पूरी तरह से ई-होम्स कांसेप्ट (आधुनिक टेक्नोलॉजी) पर आधारित यह प्रोजेक्ट वृन्दावन योजना के तहत सेक्टर 11 रायबरेली रोड के शहीद पथ और एसजीपीजीआई के पास स्थित है। इस प्रोजेक्ट में 2 बेडरूम, 2 बेडरूम+स्टडी और 3बीएचके का ऑप्शन मिल रहा है। ई-होम्स में घर खरीदार दुनिया के किसी कोने में बैठ कर घर को मोबाइल से ऑपरेट कर सकते हैं।

दूसरे प्रोजेक्‍ट से ऐसे अलग है अब्रील ग्रीन

पिछले दो-तीन सालों में ई-होम का कांसेप्ट भारत में भी तेजी से बढ़ा है। यह प्रोजेक्ट भी ई-होम्स कांसेप्ट पर बन रहा है। ई-होम्स का मतलब है इलेक्ट्रॉनिकली ऑपरेटेड होम। यानी, आप अपने घर को पूरी तरह से स्मार्टफोन से ऑपरेट कर सकते हैं। आप देश में हो या विदेश में 24 घंटे अपने घर पर नजर रख सकते हैं। इसके साथ ही इसका लोकेशन, प्राकृतिक सौंदर्य, वर्ल्ड क्लास सुविधाएं, लैंड एरिया का लेआउट और बेहतरीन टीमवर्क इसे दूसरे प्रोजेक्ट्स से अलग करता है।

मिल रहा है बेहतर रिस्पांस

अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप के चेयरमैन मिस्टर राकेश यादव ने बताया की उम्मीद से बेहतर रिस्पांस इस प्रोजेक्ट को मिल रहा है। घर खरीदारों के लिए बिल्कुल नए कांसेप्ट पर बन रहा यह घर खूब आकर्षित कर रहा है। हमने अभी तक दिल्ली-एनसीआर में 55 से अधिक प्रोजेक्ट पूरा किए हैं। इस प्रोजेक्ट को भी हम लखनऊ का आइकनिक प्रोजेक्ट बनाएंगे।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban