1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कांग्रेस प्रवक्‍ता अभिषेक मनु सिंघवी पर 5000 करोड़ का केस ठोंकेगा अनिल अंबानी का रिलायंस समूह

कांग्रेस प्रवक्‍ता अभिषेक मनु सिंघवी पर 5000 करोड़ का केस ठोंकेगा अनिल अंबानी का रिलायंस समूह

अनिल अंबानी के रिलायंस समूह ने अभिषेक मनु सिंघवी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रिलायंस ने कहा है कि सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपये का मानहानि केस करेगा।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: December 01, 2017 10:26 IST
कांग्रेस प्रवक्‍ता अभिषेक मनु सिंघवी पर 5000 करोड़ का केस ठोंकेगा अनिल अंबानी का रिलायंस समूह- India TV Paisa
कांग्रेस प्रवक्‍ता अभिषेक मनु सिंघवी पर 5000 करोड़ का केस ठोंकेगा अनिल अंबानी का रिलायंस समूह

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी के रिलायंस समूह ने कांग्रेस प्रवक्‍ता अभिषेक मनु सिंघवी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रिलायंस समूह ने कहा है कि वह सिंघवी द्वारा दिए गए झूठे और बदनाम करने वाले बयान के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपये का मानहानि केस करेगा। इस संबंध में रिलायंस समूह के प्रवक्ता ने कहा कि सिंघवी ने समूह के खिलाफ झूठा, अपमानजनक और निंदनीय बयान दिया है। हम इस तरह के झूठे और अपमानजनक बयान को लेकर सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपये का मुकदमा दर्ज करेंगे।

आपको बता दे कि सिंघवी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से उद्योगपतियों के कर्ज माफ न करने की बात को लोगों को मूर्ख बनाने वाला बयान बताया। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली लोगों को मूर्ख बना रहे हैं। सिंघवी ने दावा किया कि सरकार ने जानबूझकर पैसे नहीं लौटाने वालों का 1.88 लाख करोड़ रुपये का कर्ज बट्टे खाते में डाल दिया। उन्होंने कहा, हम सभी जानते हैं कि शीर्ष 50 कंपनियों पर बैंकों का 8.35 लाख करोड़ रुपये का बकाया है और उनमें से गुजरात की तीन कंपनियों रिलायंस अनिल अंबानी समूह, अडाणी तथा एस्सार ग्रुप पर तीन लाख करोड़ रुपये का कर्ज बकाया है।

अपने बयान में सिंघवी ने कहा उनमें से एक ने पिछले महीने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि वह अपना दूरसंचार कारोबार बंद करेंगे। जिस पर बैंकों का 45,000 करोड़ रुपए का बकाया है। उन्होंने इस टिप्पणी के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस समूह पर निशाना साधा था। जिसके बाद अब पलटवार करते हुए रिलायंस समूह ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Write a comment