1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अनिल अंबानी ने बड़े भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता अंबानी को बोला थैंक्‍स, एरिक्‍सन का बकाया चुकाने में की है मदद

अनिल अंबानी ने बड़े भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता अंबानी को बोला थैंक्‍स, एरिक्‍सन का बकाया चुकाने में की है मदद

अनिल अंबानी ने अपने एक बयान में कहा कि इस मुश्किल घड़ी में मेरा साथ देने और समय पर समर्थन देकर हमारे मजबूत पारिवारिक मूल्यों के प्रति सच्चे बने रहने के महत्व का प्रदर्शन करने के लिए मैं अपने आदरणीय बड़े भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता अंबानी को दिल से धन्यवाद देता हूं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 18, 2019 23:12 IST
Mukesh and Anil Ambani- India TV Paisa
Photo:MUKESH AND ANIL AMBANI

Mukesh and Anil Ambani

नई दिल्‍ली। अरबपति कारोबारी अनिल अंबानी ने आज अपने बड़े भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता अंबानी को धन्‍यवाद दिया है। अनिल अंबानी ने कहा है कि एरिक्‍सन को 550 करोड़ रुपए का भुगतान करने के लिए वित्‍तीय मदद कर बड़े भाई और भाभी ने मुश्किल समय में उनका साथ दिया है।  

यदि अनिल अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्‍युनिकेशंस (आरकॉम) मंगलवार तक एरिक्‍सन का बकाया चुकाने में विफल रहती तो अनिल अंबानी को तीन माह के लिए जेल भी जाना पड़ सकता था। अनिल अंबानी के बयान के मुताबिक बड़े भाई मुकेश अंबानी ने मुश्किल समय में उनकी मदद की है।

अनिल अंबानी ने अपने एक बयान में कहा कि इस मुश्किल घड़ी में मेरा साथ देने और समय पर समर्थन देकर हमारे मजबूत पारिवारिक मूल्‍यों के प्रति सच्‍चे बने रहने के महत्‍व का प्रदर्शन करने के लिए मैं अपने आदरणीय बड़े भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता अंबानी को दिल से धन्‍यवाद देता हूं।

बयान में यह भी कहा गया है कि रिलायंस कम्‍युनिकेशंस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए एरिक्‍सन को 550 करोड़ रुपए और इस पर ब्‍याज का भुगतान कर दिया है। इससे पहले एरिक्‍सन के प्रवक्‍त ने भी इस बात की पुष्टि की है कि आरकॉम ने 460 करोड़ रुपए की अंतिम किस्‍त का भुगतान कर दिया है। आरकॉम ने इससे पहले 118 करोड़ रुपए का भुगतान किया था।  

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Anil Ambani thanks elder brother Mukesh Ambani and Nita for timely help after clearing Ericsson dues | अनिल अंबानी ने बड़े भाई मुकेश अंबानी और भाभी नीता अंबानी को बोला थैंक्‍स, एरिक्‍सन का बकाया चुकाने में की है मदद
Write a comment
ipl-2019