1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. हेप्टाथलन में गोल्ड जीतने वाली स्वप्ना बर्मन को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने की मदद की पेशकश

हेप्टाथलन में गोल्ड जीतने वाली स्वप्ना बर्मन को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने की मदद की पेशकश

स्वप्ना के दोनो पावों में 6-6 अंगुलियां हैं

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: August 30, 2018 14:04 IST
Anand Mahindra offers help to Asian Games Gold Medalist Swapna Barman- India TV Paisa
Photo:GETTY IMAGES

Anand Mahindra offers help to Asian Games Gold Medalist Swapna Barman

नई दिल्ली। इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रही 18वीं एशियन गेम्स में भारत के लिए हेप्टाथलन में गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला एथलीट स्वप्ना बर्मन की मदद के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मदद की पेशकश की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेडल जीतने के बाद स्वप्ना ने कहा था कि वह और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं अगर उनके पास उनके पैरों के मुताबिक डिजाइन किए हुए जूते हों। स्वप्ना के दोनो पावों में 6-6 अंगुलियां हैं।

स्वपना के इस बयान को जब सोशल मीडिया के जरिए कुछ लोगों ने आनंद महिंद्रा तक पहुंचाया, आनंद महिंद्रा के पास जब यह जानकारी पहुंची तो उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें भरोसा है कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ इसपर ध्यान दे रहे होंगे, लेकिन ध्यान नहीं दिया होगा तो उनको स्वपना बहुत ज्यादा खुशी होगी, उन्होंने स्वपना को एक रोल मॉडल बताया है।

स्वपना बर्मन ने बुधवार को एशियन गेम्स में हेप्टाथलन में गोल्ड मेडल जीता है, एशियन खेलों में इस प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतने वाली वह पहली भारतीय हैं। हेप्टाथलन में 7 अलग-अलग एथलेटिक इवेंट होते हैं और सातों में खिलाड़ी को अच्छा प्रदर्शन करना होता है।

Write a comment
arun-jaitley