1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने हिमा दास की मदद को बढ़ाया हाथ, कहा ओलंपिक की तैयारी के लिए दे सकते हैं वित्तीय सहायता

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने हिमा दास की मदद को बढ़ाया हाथ, कहा ओलंपिक की तैयारी के लिए दे सकते हैं वित्तीय सहायता

जूनियर वर्ल्ड एथलेटिक प्रतियोगिता में भारतीय महिला धावक हिमा दास के इतिहास रचने के बाद कार्पोरेट जगत भी उनकी मदद के लिए आगे बढ़ा है। देश के बड़े उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हिमा दास की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। आनंद महिंद्रा ने रविवार को अपने ट्विटर हेंडल से एक ट्वीट जारी कर इसकी जानकारी दी है।

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: July 15, 2018 12:27 IST
Anand Mahindra offers financial support to Hima Das for Olympic preparation - India TV Paisa

Anand Mahindra offers financial support to Hima Das for Olympic preparation 

नई दिल्ली। जूनियर वर्ल्ड एथलेटिक प्रतियोगिता में भारतीय महिला धावक हिमा दास के इतिहास रचने के बाद कार्पोरेट जगत भी उनकी मदद के लिए आगे बढ़ा है। देश के बड़े उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हिमा दास की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। आनंद महिंद्रा ने रविवार को अपने ट्विटर हेंडल से एक ट्वीट जारी कर इसकी जानकारी दी है।

आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि वह अब हिमा दास को ओलंपिक के पोडियम पर मेडल पहले हुए देखना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और भारतीय एथलेटिक फेडरेशन के अध्यक्ष हिमा दास को ओलंपिक की तैयारी करवाने के लिए अनुभव भी है और जज्बा भी, लेकिन अगर सरकारी मदद के अलावा भी हिमा दास को ओलंपिक की तैयारी के लिए किसी तरह की वित्तीय सहायता की जरूरत तो वह इसके लिए तैयार हैं।

हिमा दास ने फिनलैंड में हुई जूनियर वर्ल्ड एथलेटिक प्रतियोगिता की 400 मीटर दौड़ प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है और उनकी इस जीत के बाद अब 2020 में होने वाली ओलंपिक खेलों से भी उनसे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है। हिमा दास ने 51.46 सेकेंड में यह दूरी तक कर स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। 2016 ओलंपिक में इस प्रतिस्पर्धा में बाहमास की शाउने मिलर ने 49.44 सेकेंड में यह दूरी तक कर गोल्ड मेडल जीता था, हिमा दास के पास अभी ओलंपिक की तैयारी के लिए 2 साल का समय है और उनसे ओलंपिक में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई जा रही है।

Write a comment