1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कर्मचारी के साथ HR के खराब बर्ताव पर आनंद महिंद्रा ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ऐसा नहीं होगा दोबारा

कर्मचारी के साथ HR के खराब बर्ताव पर आनंद महिंद्रा ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ऐसा नहीं होगा दोबारा

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने टेक महिंद्रा में एक कर्मचारी को नौकरी से त्यागपत्र देने के तरीके पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी।

Abhishek Shrivastava [Updated:08 Jul 2017, 1:02 PM IST]
कर्मचारी के साथ HR के खराब बर्ताव पर आनंद महिंद्रा ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ऐसा नहीं होगा दोबारा- India TV Paisa
कर्मचारी के साथ HR के खराब बर्ताव पर आनंद महिंद्रा ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ऐसा नहीं होगा दोबारा

नई दिल्लीमहिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने टेक महिंद्रा में एक कर्मचारी को नौकरी से त्यागपत्र देने के तरीके पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। इस संबंध में एक ऑडियो के वायरल होने के बाद टेक महिंद्रा के शीर्ष अधिकारियों ने भी क्षमा मांगी है। इस ऑडियो में कथित तौर पर कंपनी के एक मानव संसाधन अधिकारी और कर्मचारी का वार्तालाप शामिल है। इसमें अधिकारी कर्मचारी से अगली सुबह तक इस्तीफा देने के लिए कह रहा है क्योंकि यह कंपनी के प्रबंधन का निर्णय है।

यह ऑडियो टेक महिंद्रा के एच आर एक्जिक्यूटिव और कर्मचारी के बीच हुई बातचीत का है जिसमें कर्मचारी को तुरंत प्रभाव से नौकरी छोड़ने के लिए कहा जा रह है। एच आर अधिकारी कर्मचारी को कह रहा है कि इस्तीफा दो या फिर नौकरी से निकाल दिए जाओगे।

एच आर एक्जिक्यूटिव और कर्मचारी के हुई बात सुनने के लिए यहां क्लिक करें

आनंद महिंद्रा ने इस संबंध में माफी मांगने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया कि उनके समूह की मुख्य भावना हर व्यक्ति के सम्मान की रक्षा करना है। मैं इस संबंध में निजी तौर पर माफी मांगना चाहता हूं और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसा ना हो। टेक महिंद्रा के उपाध्यक्ष विनीत नयर ने भी इस संबंध में माफी मांगी है।

Web Title: कर्मचारी के साथ HR के खराब बर्ताव पर आनंद महिंद्रा की माफी
Write a comment