1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Amazon खोलेगी सेलर कैफे, ऑटो और टैक्सी चालकों का हेल्‍थ इंश्‍योरेंस करवाएगी PayTM

Amazon खोलेगी सेलर कैफे, ऑटो और टैक्सी चालकों का हेल्‍थ इंश्‍योरेंस करवाएगी PayTM

ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन 24 शहरों और कस्बों में सेलर कैफे खोलने जा रही है, जिससे उसके प्लेटफार्म के दुकानदारों को त्योहारी सीजन से पहले मदद मिल सके।

Sachin Chaturvedi [Published on:19 Sep 2016, 8:35 PM IST]
Amazon खोलेगी सेलर कैफे, ऑटो और टैक्सी चालकों का हेल्‍थ इंश्‍योरेंस करवाएगी PayTM- India TV Paisa
Amazon खोलेगी सेलर कैफे, ऑटो और टैक्सी चालकों का हेल्‍थ इंश्‍योरेंस करवाएगी PayTM

नयी दिल्ली। ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन 24 शहरों और कस्बों में सेलर कैफे खोलने जा रही है, जिससे उसके प्लेटफार्म के दुकानदारों को त्योहारी सीजन से पहले मदद मिल सके।  वहीं दूसरी ओर मोबाइल आधारित पेमेंट और ईकॉमर्स सेवा प्रदान करने वाली कंपनी पेटीएम ने उन ऑटो व टैक्सी चालकों के लिए स्वास्थ्य बीमा पालिसी की पेशकश की घोषणा की है जो उसके मंच के जरिए भुगतान स्वीकार करते हैं।

Flipkart, Amazon और Snapdeal ने की अपनी Sale बढ़ाने की तैयारी, कंज्‍यूमर्स को होगा फायदा

अमेजन इंडिया के निदेशक एवं महाप्रबंधक (सेलर सर्विसेज) गोपाल पिल्लै ने कहा, हम शहरों और कस्बों में 24 सेलर कैफे खोलने जा रहे हैं जिससे विक्रेताओं को जमीनी स्तर पर मदद मिल सकेगी और वे त्योहारी सीजन के लिए तैयार हो सकेंगे। विक्रेता इसका इस्तेमाल नया खाता खोलने के लिए कर सकेंगे या फिर इनके जरिये अन्य मदद ले सकेंगे। पिल्लै ने कहा, यह sme के लिए अच्छा संकेत है। इससे वे हमारे विक्रेता प्लेटफार्म से जुड़ सकते हैं।

टैक्‍सी ड्राइवर्स का इंश्‍योरेंस करवाएगी पेटीएम

मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम के जरिए भुगतान लेने वाले टैक्‍सी और ऑटो ड्राइवर्स के लिए कंपनी खास तोहफा लेकर आई है। पेटीएम के उपाध्यक्ष कृष्णा हेगड़े के अनुसार देश भर में तीन लाख से अधिक चालक पेटीएम के जरिए भुगतान करते हैं उनके लिए कंपनी हेल्‍थ इंश्‍योरेंस की सुविधा दे रही है। कंपनी ने आज एक विग्यप्ति में कहा कि इन ऑटो व टैक्सी चालकों को टाटा एआईजी जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के जरिए नकदीरहित स्वास्थ्य बीमा पालिसी दी जाएगी।

Web Title: Amazon खोलेगी सेलर कैफे
Write a comment