1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अक्‍टूबर से होगी शुरू, उबर ने पेश की एडवांस बुकिंग सर्विस

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अक्‍टूबर से होगी शुरू, उबर ने पेश की एडवांस बुकिंग सर्विस

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अक्‍टूबर से शुरू होगी, जो पांच अक्‍टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील की फेस्टिव सेल 2 अक्‍टूबर से शुरू होगी।

Abhishek Shrivastava [Updated:22 Sep 2016, 9:40 PM IST]
अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अक्‍टूबर से होगी शुरू, उबर ने पेश की एडवांस बुकिंग सर्विस- India TV Paisa
अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अक्‍टूबर से होगी शुरू, उबर ने पेश की एडवांस बुकिंग सर्विस

नई दिल्‍ली। इस बार फेस्टिवल सीजन की शुरुआत धमाकेदार सेल के साथ होने वाली है। फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील द्वारा फेस्टिव सेल की घोषणा के बाद अब प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन डॉट इन ने भी अपनी त्‍योहारी सेल की घोषणा की है।

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अक्‍टूबर से शुरू होगी, जो पांच अक्‍टूबर तक चलेगी। वहीं दूसरी ओर फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील की फेस्टिव सेल 2 अक्‍टूबर से 6 अक्‍टूबर तक आयोजित होगी।

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष एवं कंट्री हेड अमित अग्रवाल ने कहा,

यह 120 घंटे की सेल हमारी अपने सहयोगियों के साथ काम करने की प्रतिबद्धता है और हम इसे अपने ग्राहकों के लिए सबसे बड़ी सेल बनाना चाहते हैं। अमेजन की प्रतिस्पर्धी फ्लिपकार्ट और स्नैपडील की त्योहारी सेल दो से छह अक्‍टूबर तक चलेगी।

एडवांस बुकिंग की सुविधा देगी उबर 

एप के जरिए टैक्सी बुकिंग की सेवा देने वाली उबर भारत के 20 से अधिक शहरों में अपने यूजर्स को तय यात्रा के लिए 30 दिन पहले तक बुकिंग करने की सुविधा देगी। उबर ने एक बयान में यह जानकारी दी है। इसके अनुसार वह निर्धारित यात्रा के तहत यह सुविधा देगी।

इसके अनुसार, यूजर्स उबरएक्स या उबरगो के लिए यात्रा से 15 मिनट से लेकर 30 दिन पहले तक बुकिंग कर सकेंगे। यात्री इस तरह की बुकिंग को रद्द भी कर सकते हैं।

Web Title: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अक्‍टूबर से होगी शुरू
Write a comment