1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Amazon Prime Day 2019: इस दिन से शुरू होगी सेल, 1 हजार से अधिक नए उत्पाद होंगे पेश

Amazon Prime Day 2019: इस दिन से शुरू होगी सेल, 1 हजार से अधिक नए उत्पाद होंगे पेश

Amazon Prime Day 2019 ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपने कारोबार के तीसरे वर्ष में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 26, 2019 7:19 IST
Amazon Prime Day 2019 sale - India TV Paisa

Amazon Prime Day 2019 sale 

Amazon Prime Day 2019 ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपने कारोबार के तीसरे वर्ष में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी। इस दौरान कंपनी 48 घंटों का विशेष सेल अभियान चलाएगी। 

ये भी पढ़ें - ESIC आंकड़े: अप्रैल में 10.88 लाख रोजगार का हुआ निर्माण, पिछले साल के मुकाबले बढ़े मौके

कंपनी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसमें अमेजन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश किए जाएंगे। इसमें स्मार्ट फोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दैनिक उपयोग की चीजें शामिल होंगी। 

ये भी पढ़ें - मोदी सरकार को RBI से मिल सकते हैं 3 लाख करोड़ रुपए, नियमित व्‍यय में होगा इसका इस्‍तेमाल

भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं। प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नयी दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में तीव्र उपभोक्ता डिलिवरी की सुविधा दी जाती है। 

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार पेश करेगी नई नेशनल ई-कॉमर्स पॉलिसी, 12 माह की समय-सीमा की तय

अमेजन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कंट्री प्रबंधक अमित अग्रवाल ने कहा कि प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है। हमारे सदस्‍य गत वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्‍त कर सकते हैं।

Write a comment