1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अमेजन भारत में शुरू करेगी प्राइम वीडियो सेवा, ओला ने किराये में की 45% कटौती

अमेजन भारत में शुरू करेगी प्राइम वीडियो सेवा, ओला ने किराये में की 45% कटौती

अमेजन ने मौजूदा व आगामी फिल्मों की स्ट्रीमिंग के लिए धर्मा प्रोडक्शंस से हाथ मिलाया है। अमेजन अपनी सेवा प्राइम वीडियो भारत में शुरू करने वाली है।

Abhishek Shrivastava [Published on:26 Sep 2016, 6:57 PM IST]
Paisa Quick: अमेजन भारत में शुरू करेगी प्राइम वीडियो सेवा, ओला ने किराये में की 45% कटौती- India TV Paisa
Paisa Quick: अमेजन भारत में शुरू करेगी प्राइम वीडियो सेवा, ओला ने किराये में की 45% कटौती

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने मौजूदा व आगामी फिल्मों की स्ट्रीमिंग के लिए धर्मा प्रोडक्शंस से हाथ मिलाया है। अमेजन अपनी सेवा प्राइम वीडियो भारत में शुरू करने वाली है।

अमेजन वीडियो इंडिया के निदेशक व प्रमुख नितेश कृपलानी ने एक बयान में कहा, हम प्रस्तावित प्राइम वीडियो सेवा के लिए धर्मा प्रोडक्शंस की लाइब्रेरी व आगामी फिल्मों को शामिल कर उत्साहित हैं। इन फिल्मों में आने वाली ए दिल है मुश्किल, ओके जानू, बद्रीनाथ की दुल्हनिया शामिल हैं।

ओला शेयर के किराये में 45 फीसदी कटौती

एप आधारित टैक्सी सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी ओला ने अपनी शेयर सेवा के लिए किराये में 45 फीसदी की कमी की है। शेयर सेवा वाले सातों शहरों में किराये में कमी की गई है। सबसे ज्यादा कटौती मुंबई और बेंगलुरु में की गई है, जहां किराया तीन रुपए प्रति किलोमीटर तक कम कर दिया गया है। ओला की शेयर सेवा के दिल्ली, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और पुणे में दाम तीन रुपए प्रति किलोमीटर तक आ गए हैं। कंपनी ने इस सेवा का विस्तार चंडीगढ़, जयपुर और अहमदाबाद में किया है।

रियल्‍टी में निजी इक्विटी निवेश 64 फीसदी बढ़ा 

रियल एस्‍टेट क्षेत्र में निजी इक्विटी (पीई) निवेश इस साल के पहले छह महीने में 64 फीसदी बढ़कर 19,137 करोड़ रुपए हो गया। संपत्ति सलाहकार कंपनी कुशमैन एंड वेकफील्ड के मुताबिक एक साल पहले की अवधि में रियल एस्‍टेट में पीई निवेश 11,635 करोड़ रुपए रहा था। इस अवधि में कुल 57 सौदे हुए, जबकि एक साल पहले यह संख्या 46 रही थी।

Web Title: अमेजन भारत में शुरू करेगी प्राइम वीडियो सेवा
Write a comment