1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. शॉपिंग के साथ जॉब भी, त्‍योहारों पर अमेजन दे रहा है 50000 अस्‍थाई नौकरियां

शॉपिंग के साथ जॉब भी, त्‍योहारों पर अमेजन दे रहा है 50000 अस्‍थाई नौकरियां

आनलाइन रिटेल प्‍लेटफॉर्म की दिग्‍गज कंपनी अमेजन इंडिया त्योहारों के मौके पर सस्‍ते प्रोडक्‍ट खरीदने का ही नहीं बल्‍कि पैसे कमाने का भी मौका दे रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2018 17:21 IST
amazon- India TV Paisa

amazon

नई दिल्ली। आनलाइन रिटेल प्‍लेटफॉर्म की दिग्‍गज कंपनी अमेजन इंडिया त्योहारों के मौके पर सस्‍ते प्रोडक्‍ट खरीदने का ही नहीं बल्‍कि पैसे कमाने का भी मौका दे रही है। कंपनी ने त्‍योहारों से पहले पूरे देश के अपने नेटवर्क में 50,000 अस्थायी (सीज़नल) पद सृजित किये हैं। कंपनी ने अपने प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को कड़ी टक्कर देने के लिए यह कदम उठाया है। 
 
अमेजन इंडिया के देशभर में 50 से अधिक आपूर्ति केंद्र, छंटाई केंद्र और करीब 150 डिलिवरी केंद्र हैं। 
अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (इंडिया कस्टमर फुलफिलमेंट) अखिल सक्सेना ने बताया, “लोगों की खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हमने टीम का उल्लेखनीय तौर पर विस्तार किया है। इसके लिए हमने त्यौहारी मौसम में सहयोगियों की संख्या को दोगुना तक बढ़ा दिया है। इसके अलावा पिछले त्योहारी मौसम की तुलना में ग्राहक सेवा केंद्रों को भी दोगुना किया गया है।” 
 
उन्होंने कहा कि अस्थायी कर्मियों की संख्या में की गयी यह बढ़ोत्तरी कंपनी के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं। अमेजन 10-15 अक्टूबर तक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन करेगी।
Write a comment
bigg-boss-13