1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आधी कीमत में बदल दीजिए घर का सारा सामान, अमेजन लेकर आई ‘होम हाफ प्राइज सेल’

आधी कीमत में बदल दीजिए घर का सारा सामान, अमेजन लेकर आई ‘होम हाफ प्राइज सेल’

आपने भी फेस्टिवल सीजन में घर के पुराने सामान को हटाकर नया सामान लाने की प्‍लानिंग शुरू कर दी होगी। यही ध्‍यान में रखते हुए ‘होम हाफ प्राइज सेल’ शुरू हुई है।

Sachin Chaturvedi [Updated:22 Jul 2017, 1:09 PM IST]
आधी कीमत में बदल दीजिए घर का सारा सामान, अमेजन लेकर आई ‘होम हाफ प्राइज सेल’- India TV Paisa
आधी कीमत में बदल दीजिए घर का सारा सामान, अमेजन लेकर आई ‘होम हाफ प्राइज सेल’

नई दिल्‍ली। भारत में अगले महीने से फेस्टिवल सीजन शुरू होने जा रहा है। आपने भी इस फेस्टिवल सीजन में अपने घर के पुराने सामान को हटाकर नया सामान लाने की प्‍लानिंग शुरू कर दी होगी। यही ध्‍यान में रखते हुए देश की दूसरी सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया बेहद खास ‘होम हाफ प्राइज सेल’ लेकर आई है। इस सेल में मौजूद सभी सामानों पर न्‍यूनतम 50 फीसदी की छूट मिल रही है। वहीं कुछ किचन आइटम्‍स पर अमेजन इंडिया 90 फीसदी की छूट उपलब्‍ध करा रही है। लेकिन ध्‍यान देने योग्‍य बात यह है कि यह सेल सिर्फ मोबाइल एप से खरीदारी करने पर ही मिल रही है।

अमेजन की इस सेल की बात करें तो यहां पर बीन बैग, मॉस्‍किटो नैट, कर्टन्‍स, बैडशीट, पिलो, कुशन से लेकर किचन में प्रयोग आने वाले आइटम जैसे कुकर, तवा, बीटर, प्‍लास्टिक बॉक्‍स के अलावा गार्डनिंग टूल्‍स आदि पर भी हैवी डिस्‍काउंट मिल रहा है। सेल में फ्रिज बॉटल्‍स पर 53 से लेकर 61 फीसदी तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं नॉन स्टिक तवा 90 फीसदी के डिस्‍काउंट पर मिल रहा है। एलईडी बल्‍ब पर 61 फीसदी, डोर मैट पर 50 फीसदी, एलईडी इमर्जेंसी लाइट पर 50 फीसदी, बिना बीन वाला बैग 73 फीसदी डिस्‍काउंट पर, 1 किलो बीन पर 73 फीसदी और बैडशीट 63 फीसदी डिस्‍काउंट पर मिल रहे हैं।

जैसा कि पहले बताया गया है कि यह ऑफर सिर्फ मोबाइल एप पर ही उपलब्‍ध है। ऐसे में आप गूगल प्‍ले स्‍टोर और एप्‍पल स्‍टोर से अमेजन की एप डाउनलोड कर इस सेल में शामिल हो सकते हैं। लेकिन यदि आप एप्‍पल आईफोन 4 या इससे पिछला वर्जन या विंडोज मोबाइल या टैबलेट से अमेजन की एप को यूज करते हैं तो आप इस सेल में हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे। अमेजन ने साफ कर दिया है कि इस एप पर यह ऑफर लागू नहीं होगा।

Web Title: आधी कीमत में बदल दीजिए घर का सारा सामान
Write a comment