1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एक बार फिर वापस आ रही है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, 4 अक्‍टूबर से होगी शुरू

एक बार फिर वापस आ रही है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, 4 अक्‍टूबर से होगी शुरू

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में पिछली सेल की तरह ही बड़े ऑफर पेश किए जाएंगे। कंपनी की मानें तो सेल में करीब 10 करोड़ प्रोडक्‍ट सस्‍ती कीमत पर उपलब्‍ध होंगे।

Sachin Chaturvedi [Published on:30 Sep 2017, 11:43 AM IST]
एक बार फिर वापस आ रही है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, 4 अक्‍टूबर से होगी शुरू- IndiaTV Paisa
एक बार फिर वापस आ रही है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, 4 अक्‍टूबर से होगी शुरू

नई दिल्‍ली। नवरात्रि के मौके पर जबर्दस्‍त डिस्‍काउंट के साथ धूम मचाने वाली अमजेन ऑनलाइन फेस्टिवल सेल फिर से वापस आने वाली है। देश की दूसरी सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट अमजेन 4 अक्‍टूबर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक बार फिर से लेकर आ रही है। नवरात्रि के मौके पर आयोजित हुई सेल के दौरान फ्लिपकार्ट, स्‍नैपडील, पेटीएम मॉल के अलावा शॉपक्‍लूज जैसी ईकॉमर्स साइट्स ने भी अपनी फेस्टिवल सेल आयोजित की थी। लेकिन अभी तक अमेजन की नई सेल के साथ दूसरी किसी भी कंपनी ने सेल की घोषणा नहीं की है।

आगामी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भी पिछली सेल की तरह ही बड़े ऑफर पेश किए जाएंगे। कंपनी की मानें तो सेल के दौरान करीब 10 करोड़ प्रोडक्‍ट सस्‍ती कीमत पर उपलब्‍ध होंगे। यहां पर सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। वहीं यदि आप अमेजन सेल के दौरान कंपनी के वॉलेट अमेजन पे बैलेंस के जरिए भुगतान करते हैं तो उन्‍हें 15 फीसदी तक कैशबैक जीतने का अवसर दिया जा रहा है।

सेल के बारे में खुलासा करते हुए अमजेन ने जानकारी दी कि इसे सेल में सैमसंग, सोनी, एचपी, एलजी, नोकिया और एप्पल के प्रोडक्ट पर धमाकेदार ऑफर मिलेंगे। इसके अलावा वनप्लस, डेल, हॉनर और वीवो जैसे ब्रांड भी बैनर का हिस्सा हैं। अमेज़न ग्राहकों को बिना ब्याज वाले ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी देगी। कंपनी की पिछली सेल काफी धमाकेदार रही थी। पिछली दिवाली के मुकाबले इस साल कंपनी ने ढाई गुना ज्‍यादा प्रोडक्‍ट सेल किए थे।

Web Title: एक बार फिर वापस आ रही है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल
Write a comment