1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. हो जाइए तैयार, मुकेश नहीं आकाश अंबानी शुक्रवार को भारत में करेंगे iPhone 8 और 8 Plus को लॉन्‍च

हो जाइए तैयार, मुकेश नहीं आकाश अंबानी शुक्रवार को भारत में करेंगे iPhone 8 और 8 Plus को लॉन्‍च

आकाश अंबानी, जो रिलायंस जियो इंफोकॉम के बोर्ड में शामिल हैं, शुक्रवार दोपहर को iPhone 8 और 8 Plus को जियो के नवी मुंबई स्थित मुख्‍यालय में लॉन्‍च करेंगे।

Abhishek Shrivastava [Published on:28 Sep 2017, 2:28 PM IST]
हो जाइए तैयार, मुकेश नहीं आकाश अंबानी शुक्रवार को भारत में करेंगे iPhone 8 और 8 Plus को लॉन्‍च- IndiaTV Paisa
हो जाइए तैयार, मुकेश नहीं आकाश अंबानी शुक्रवार को भारत में करेंगे iPhone 8 और 8 Plus को लॉन्‍च

मुंबई। मुकेश अंबानी के पुत्र आकाश अंबानी, जो रिलायंस जियो इंफोकॉम के बोर्ड में शामिल हैं, शुक्रवार दोपहर को iPhone 8 और 8 Plus को जियो के नवी मुंबई स्थित मुख्‍यालय में लॉन्‍च करेंगे। एप्‍पल द्वारा हाल ही में लॉन्‍च किए गए ये नए फोन 29 सितंबर से खरीदारी के लिए उपलबध होंगे। इनकी शुरुआती कीमत 64,000 रुपए है।

एप्‍पल ने अपनी पार्टनशिप को विस्‍तार देते हुए जियो और उसकी सहयोगी इकाई रिलायंस रिटेल के साथ हाथ मिलाया है। ये नए आईफोन सुनिश्चित बायबैक के साथ आएंगे यदि लोग 799 रुपए प्रति माह वाला जियो कनेक्‍शन भी इसके साथ लेते हैं। यह पार्टनशिप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों के लिए की गई है। ऑनलाइन के लिए अमेजन को इसमें शामिल किया गया है। रिलायंस डिजिटल और अमेजन आधिकारिक रूप से आईफोन की बिक्री सुनिश्चित बायबैक के साथ करेंगी। इसके तहत लोगों को अगले साल नए आईफोन से अपग्रेड करने पर पुराने फोन के बदले 70 प्रतिशत राशि प्रदान की जाएगी।

इस कदम से यह सुनिश्चित होगा कि आईफोन यूजर्स जियो ग्राहक बने रहेंगे और अगले 12 महीनों तक वे प्रति माह 799 रुपए का भुगतान भी करेंगे। जियो ने अपने ग्राहकों को ये नए आईफोन की प्री बुकिंग अपनी वेबसाइट और जियो स्‍टोर पर करने की भी सुविधा दी है। इसके अलावा ग्राहकों को लॉन्‍च वाले दिन सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 हजार रुपए का कैशबैक भी दिया जाएगा।

एप्‍पल आईफोन8 सिरीज की बिक्री 29 सितंबर से शुरू करेगी, जबकि आईफोन एक्‍स 3 नवंबर से उपलब्‍ध होगा। आईफोन एक्‍स की शुरुआती कीमत 89,000 रुपए है। बायबैक ऑफर हासिल करने के लिए ग्राहकों को ये नए आईफोन या तो ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल से या ऑनलाइन अमेजन से खरीदना होगा। इसके अलावा एक शर्त यह भी है कि ग्राहकों को लगातार एक साल तक जियो कनेक्‍शन यूज करना होगा और इसके लिए उन्‍हें प्रति माह 799 रुपए देने होंगे, तभी वह एक साल बाद रिलायंस डिजिटल या अमेजन पर नया आईफोन एक्‍सचेंज कर पाएंगे। नए आईफोन प्‍लान के तहत जियो प्रति माह 90 जीबी डाटा देगी।

Web Title: आकाश अंबानी शुक्रवार को करेंगे iPhone 8 और 8 Plus को लॉन्‍च
Write a comment