1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयरटेल ने कोलकाता में शुरू की अपनी Volte सर्विस, जियो को मिलेगी कड़ी टक्‍कर

एयरटेल ने कोलकाता में शुरू की अपनी Volte सर्विस, जियो को मिलेगी कड़ी टक्‍कर

टेलिकॉम सेक्‍टर की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल ने आज अपनी वोल्टे सेवाओं को कोलकाता में शुरू करने की घोषणा की। कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि एयरटेल की वोल्टे सेवा4 जी नेटवर्क पर काम करेगी है और इससे उसके ग्राहकों को एचडी गुणवत्ता की वायस क

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: March 12, 2018 16:25 IST
airtel- India TV Paisa
airtel

कोलकाता। टेलिकॉम सेक्‍टर की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल ने आज अपनी वोल्टे सेवाओं को कोलकाता में शुरू करने की घोषणा की। कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि एयरटेल की वोल्टे सेवा4 जी नेटवर्क पर काम करेगी है और इससे उसके ग्राहकों को एचडी गुणवत्ता की वायस कॉल्स उपलब्ध होती है। एयरटेल हाल के महीनों में देश के विभिन्न भागों में वोल्टे आधारित सेवाओं की शुरुआत कर रही है।

एयरटेल की वोल्टे सेवा का इस्तेमाल करते हुये ग्राहक किसी भी मोबाइल अथवा लैंडलाइन नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। वोल्टे सेवा के लिये कोई भी अतिरिक्त डेटा शुल्क नहीं देना होता है और इसके तहत कॉल के बिल उनके वर्तमान प्लान और पैकेज के अनुसार ही बनाए जाएंगे।

आपको बता दें कि अभी तक पूरे देश में सिर्फ रिलायंस जियो 4जी वोल्‍टे सेवा प्रदान कर रही है। वहीं एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया भी अपनी वोल्‍टे सर्विस का नेटवर्क बढ़ा रहे हैं। हाल ही में आइडिया ने अपनी 4जी वोल्‍टे सर्विस मुंबई से शुरू की थी। वहीं वोडाफोन भी फरवरी में दिल्‍ली मुंबई और गुजरात सर्किल में अपनी 4जी वोल्‍टे सर्विस शुरू कर चुकी है।

Write a comment