1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Football World Cup 2018: Jio और Airtel उपभोक्ता फ्री में देख सकेंगे मैच, करना होगा ये काम

Football World Cup 2018: Jio और Airtel उपभोक्ता फ्री में देख सकेंगे मैच, करना होगा ये काम

फुटबाल का महाकुंभ (FIFA World Cup 2018) आज से रूस में शुरू होने जा रहा है और खेल के इस महा आयोजन को एक मौके की तरह देखते हुए भारत की टेलिकॉम कंपनियां भी मैदान में कूद गई हैं। देश की दो बड़ी टेलिकॉम कंपनियां भारती एयरटेल और रिलायंस जियो ने FIFA World Cup 2018 के मैचों का सीधा प्रसारण अपने ग्राहकों को फ्री में उपलब्ध कराने का फैसला किया है। इससे पहले ये दोनो कंपनियां अपने ग्राहकों को फ्री में IPL के मैच दिखा चुकी हैं

Reported by: Manoj Kumar [Updated:14 Jun 2018, 10:20 AM IST]
Airtel and Jio subscribers can watch Football World Cup 2018 free of cost- India TV Paisa

Airtel and Jio subscribers can watch Football World Cup 2018 free of cost

नई दिल्ली। फुटबाल का महाकुंभ (FIFA World Cup 2018) आज से रूस में शुरू होने जा रहा है और खेल के इस महा आयोजन को एक मौके की तरह देखते हुए भारत की टेलिकॉम कंपनियां भी मैदान में कूद गई हैं। देश की दो बड़ी टेलिकॉम कंपनियां भारती एयरटेल और रिलायंस जियो ने FIFA World Cup 2018 के मैचों का सीधा प्रसारण अपने ग्राहकों को फ्री में उपलब्ध कराने का फैसला किया है। इससे पहले ये दोनो कंपनियां अपने ग्राहकों को फ्री में IPL के मैच दिखा चुकी हैं।

एयरटेल की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक उसके उपभोक्ता फुटबाल विश्वकप का मजा अपनी भाषाओं में ले सकेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को विश्वकप से जुड़े सभी अबडेट्स भी मिल सकेंगे। इसके लिए ग्राहकों को अलग से कोई पैक भी नहीं डलवाना होगा, अगर ग्राहकों के पास डाटा पड़ा है तो वह आसानी से मैच देख सकेंगे, लेकिन इससे पहले ग्राहकों को Airtel TV ऐप का लेटेस्ट वर्जन अपडेट करना होगा। Airtel TV  ऐप  पहले 30 जून तक ग्राहकों के लिए फ्री था लेकिन अब इसे 31 दिसंबर तक फ्री कर दिया गया है।

जियो की बात करें तो उसके प्राइम यूजर्स के लिए जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन पहले से ही मुफ्त में उपलब्ध है। डबल धमाका ऑफर्स के लिए ग्राहकों को 30 जून से पहले रिचार्ज कराना होगा। कंपनी ने दावा किया कि उसके पास जियो टीवी के 100 मिलियन यानी 10 करोड़ यूजर्स हैं। डबल धमाका ऑफर्स की वजह से यूजर्स बढ़ने की संभावना है।

Web Title: Football World Cup 2018: Jio और Airtel उपभोक्ता फ्री में देख सकेंगे मैच, करना होगा ये काम
Write a comment