1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Airtel ने Hotstar के साथ किया करार, उपभोक्ताओं को फ्री में 22 चैनल और 3000 से ज्यादा फिल्में

Airtel ने Hotstar के साथ किया करार, उपभोक्ताओं को फ्री में 22 चैनल और 3000 से ज्यादा फिल्में

Bharti Airtel की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक Hotstar के साथ इस कराक के बाद अब उसके Airtel TV मोबाइल एप पर 350 से ज्यादा टीवी चैनल और 10000 से ज्यादा फिल्मों का मजा लिया जा सकता है।

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: February 12, 2018 16:56 IST
Airtel and Hotstar partnership - India TV Paisa
Airtel and Hotstar announces strategic partnership

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel ने देश की सबसे बड़ी प्रीमियम स्ट्रीमिंग कंपनी Hotstar के साथ करार किया है। इस करार के तहत Airtel ग्राहकों को Airtel TV एप पर फ्री में 22 चैनल और 3000 से ज्यादा फिल्में उपलब्ध कराई जाएंगी। इसके लिए एयरटेल उपभोक्ताओं को शुरुआत में किसी तरह की कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी।

Bharti Airtel की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक Hotstar के साथ इस कराक के बाद अब उसके Airtel TV मोबाइल एप पर 350 से ज्यादा टीवी चैनल और 10000 से ज्यादा फिल्मों का मजा लिया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक Airtel TV पर सभी प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को जून 2018 तक सभी चैनल और फिल्में पूरी तरह से फ्री हैं।

Bharti Airtel देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है लेकिन करीब डेढ़ साल पहले टेलिकॉम सेक्टर में उतरने वाली रिलायंस जियो के फ्री वायस कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा प्लान्स की वजह से भारती एयरटेल को कड़ी टक्कर मिल रही है और कंपनी ने अपने ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने के लिए कई तरह के प्लान शुरू किए हैं। इसी कड़ी में एयरटेल ग्राहकों को फ्री में मूवी और टीवी चैनल दिए जा रहे हैं।

Write a comment