1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयर एशिया इंडिया विभिन्न शहरों से अहमदाबाद के लिए शुरू करेगी कई उड़ानें

एयर एशिया इंडिया विभिन्न शहरों से अहमदाबाद के लिए शुरू करेगी कई उड़ानें

विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया अहमदाबाद-बेंगलुरु मार्ग पर दैनिक उड़ान शुरू करेगी। साथ ही एयरलाइन माह के अंत तक गुजरात की वाणिज्यिक राजधानी को दिल्ली, गोवा और हैदराबाद जैसे अन्य प्रमुख गंतव्यों से जोड़ने के लिये विभिन्न उड़ानें शुरू करेगी।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: November 10, 2019 11:31 IST
AirAsia India- India TV Paisa
Photo:TWITTER

AirAsia India

नयी दिल्ली। विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया अहमदाबाद-बेंगलुरु मार्ग पर दैनिक उड़ान शुरू करेगी। साथ ही एयरलाइन माह के अंत तक गुजरात की वाणिज्यिक राजधानी को दिल्ली, गोवा और हैदराबाद जैसे अन्य प्रमुख गंतव्यों से जोड़ने के लिए विभिन्न उड़ानें शुरू करेगी।। कंपनी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। एयर एशिया इंडिया 22 नवंबर को अहमदाबाद-बेंगलुरु मार्ग पर सेवा शुरू करेगी। इसके साथ अहमदाबाद एयरलाइन के नेटवर्क में 21वां गंतव्य होगा। 

एयरलाइन के मुख्य परिचालन अधिकारी संजय कुमार ने कहा, 'हम जल्दी ही अहमदाबाद-दिल्ली मार्ग पर विमान सेवा शुरू करेंगे। इसमें उड़ानों की संख्या रोजाना तीन होगी। साथ ही हम अहमदाबाद-बेंगलरु मार्ग पर सेवा बढ़ाकर रोजाना दो बार करेंगे।' उन्होंने कहा कि एयरलाइन अहमदाबाद मार्ग पर परिचालन का विस्तार कर रही है। इसके तहत अहमदाबाद-गोवा और अहमदाबाद-हैदराबाद मार्गों पर उड़ानें शुरू की जाएंगी।

एयर एशिया इंडिया, टाटा संस लि. और मलेशया की एयर एशिया बेरहाद का संयुक्त उद्यम है। कुमार ने पीटीआई भाषा से कहा, 'हमारी 2020 तक कुछ और गंतव्यों को जोड़ने की योजना है।' एयरलाइन के पास 10 अक्टूबर तक कुल 20 विमानों का बेड़ा था। उसके बाद से उसने चार विमान जोड़े हैं। उन्होंने कहा, 'फिलहाल हमारे बेड़े में विमानों की संख्या 24 है और हम साल के अंत तक पांच और विमान शामिल करेंगे।'

Write a comment
bigg-boss-13