1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयरएशिया इंडिया ने सुनील भास्करन को नियुक्‍त किया CEO, 15 नवंबर से संभालेंगे जिम्‍मेदारी

एयरएशिया इंडिया ने सुनील भास्करन को नियुक्‍त किया CEO, 15 नवंबर से संभालेंगे जिम्‍मेदारी

बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने टाटा समूह के दिग्गज सुनील भास्करन को अपना नया मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 10, 2018 20:18 IST
sunil bhaskaran- India TV Paisa
Photo:SUNIL BHASKARAN

sunil bhaskaran

नई दिल्ली। बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने टाटा समूह के दिग्गज सुनील भास्करन को अपना नया मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त किया है। कंपनी ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। एयरएशिया एयरलाइन टाटा संस तथा मलेशिया की एयरएशिया बरहाद का संयुक्त उद्यम है। एयरलाइन के बेड़े में 19 विमान हैं। 

एयरएशिया इंडिया ने बुधवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा है कि भास्करन की नियुक्ति 15 नवंबर से प्रभावी होगी। फिलहाल वह टाटा स्टील में कॉरपोरेट सेवा के उपाध्यक्ष हैं। उनके पास टाटा ग्रुप में विनिर्माण, निर्यात और वाणिज्यिक परिचालन का तीन दशक से अधिक का अनुभव है। 

राकेश शर्मा ने संभाला आईडीबीआई बैंक के सीईओ का कार्यभार

केनरा बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) पद से सेवानिवृत्त हुए राकेश शर्मा ने बुधवार को सार्वजनिक क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ का पदभार संभाल लिया। इससे पहले सरकार ने पांच अक्टूबर को शर्मा को छह महीने के लिए आईडीबीआई बैंक का प्रबंध निदेशक एवं सीईओ नियुक्त करने की घोषणा की थी। 

शर्मा 11 सितंबर, 2015 से 31 जुलाई, 2018 तक केनरा बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ रहे थे। केनरा बैंक से पहले शर्मा 7 अप्रैल, 2014 से 9 सितंबर, 2015 तक लक्ष्मी विलास बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ रहे थे। शर्मा से पहले बी श्रीराम आईडीबीआई बैंक के प्रमुख थे। श्रीराम 30 सितंबर को सेवानिवृत्त हो गए हैं।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban