1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. #FestivalSeason: एयर इंडिया का ‘दिवाली धमाका ऑफर’, सिर्फ 1,777 रुपए में भरें हवाई उड़ान

#FestivalSeason: एयर इंडिया का ‘दिवाली धमाका ऑफर’, सिर्फ 1,777 रुपए में भरें हवाई उड़ान

एयर इंडिया ने अपने घरेलू नेटवर्क पर 1,777 रुपए से शुरू होने वाले टिकटों की बिक्री शुरू की है। कंपनी की दिवाली धमाका योजना 3-7 नवंबर तक जारी रहेगी।

Shubham Shankdhar [Updated:05 Nov 2015, 4:53 PM IST]
#FestivalSeason: एयर इंडिया का ‘दिवाली धमाका ऑफर’, सिर्फ 1,777 रुपए में भरें हवाई उड़ान- India TV Paisa
#FestivalSeason: एयर इंडिया का ‘दिवाली धमाका ऑफर’, सिर्फ 1,777 रुपए में भरें हवाई उड़ान
नई दिल्ली। प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी के फेस्टिव ऑफर से मुकाबला करने के लिए सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया भी मैदान में उतर गई है। एयर इंडिया ने अपने घरेलू नेटवर्क पर 1,777 रुपए से शुरू होने वाले टिकटों की बिक्री शुरू की है। कंपनी की दिवाली धमाका योजना 3-7 नवंबर तक जारी रहेगी। इस ऑफर के तहत बुक कराए गए टिकटों पर 15 जनवरी से 15 अप्रैल, 2016 तक यात्रा की जा सकेगी।
एयर इंडिया ने कहा है कि पैसेंजर स्कीमों की श्रृंखला में एयर इंडिया का यह लेटेस्ट प्रमोशनल ऑफर है। इसके तहत एयर इंडिया के यात्रियों को कंपनी के घरेलू नेटवर्क पर यात्रा के लिए न्यूनतम 1,777 (सभी टैक्स समेत) रुपए के शुरूआती किराए पर टिकट बुक करने का मौका मिलेगा। ऑफर में बुक कराए गए टिकट पर 15 जनवरी से 15 अप्रैल 2016 के दौरान यात्रा की जा सकती है। घरेलू नेटवर्क में पूर्वोत्तर, लद्दाख, अंडमान और निकोबार आईलैंड समेत 50 डेस्टिनेशन आते हैं। टिकट की बुकिंग आप एयर इंडिया के बुकिंग कार्यालयों के माध्यम से कर सकते हैं। इसके अलावा एयर इंडिया की वेबसाइट, मोबाइल एप्लिकेशन और अधिकृत ट्रैवल एजेंटों से टिकट ले सकते हैं।
इससे पहले स्पाइसजेट दिवाली धमाका सेल लेकर आया थी। कंपनी अपने पूरे नेटवर्क में 3 लाख सीट को सेल के जरिये हैवी डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया है। घरेलू उड़ानों के लिए किराया 749 रुपए (टैक्‍स को छोड़कर) और अंतरराष्‍ट्रीय यात्रा के लिए किराया 3,999 रुपए रखा है। यह सेल 29 अक्टूबर को खत्म हुई है। स्पाइसजेट से पहले एयर एशिया और जेट एयरवेज भी ऐसी स्कीम लेकर आई थी।
Web Title: एयर इंडिया का 'दिवाली धमाका', मात्र 1777 रुपए में करें हवाई सफर
Write a comment