1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. दिल्ली से स्टॉकहोम के बीच हर हफ्ते मिलेंगी चार सीधी उड़ाने, अगले साल से शुरू होगी सर्विस

दिल्ली से स्टॉकहोम के बीच हर हफ्ते मिलेंगी चार सीधी उड़ाने, अगले साल से शुरू होगी सर्विस

यूरोपीय देशों में जाने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया की अगले साल से दिल्ली और स्टॉकहोम के बीच हर सप्ताह चार सीधी उड़ाने शुरू करने की योजना है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:13 Nov 2018, 8:25 AM IST]
Air India- India TV Paisa

Air India

यूरोपीय देशों में जाने वाले लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया की अगले साल से दिल्ली और स्टॉकहोम के बीच हर सप्ताह चार सीधी उड़ाने शुरू करने की योजना है। एयर इंडिया की एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

 
अभी एयर इंडिया हर हफ्ते भारत और स्वीडन की राजधानियों के बीच तीन उड़ाने संचालित करता है। इंडिया अनलिमिटेड द्वारा आयोजित स्वीडन बिजनेस डे के अवसर पर एयर इंडिया की स्वीडन में कंट्री मैनेजर संगीता सान्याल ने कहा कि अभी हम भारत से हर सप्ताह तीन उड़ाने संचालित कर रहे हैं। 

उन्‍होंने कहा कि आने वाले साल में हम इसे तीन से बढ़ाकर चार उड़ानें साप्ताहिक करने जा रहे हैं, संभवत: इसकी शुरूआत गर्मियों में हो सकती है। सान्याल ने 2020 तक स्टॉकहोम के लिए प्रतिदिन उड़ान संचालित करने की संभावना भी जतायी है। 

Web Title: Air India announces 4 direct flights to Stockholm every week | दिल्ली से स्टॉकहोम के बीच हर हफ्ते मिलेंगी चार सीधी उड़ाने, अगले साल से शुरू होगी सर्विस
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100