1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. AirAsia ने शुरू की Big Sale, सिर्फ 999 रुपए में मलेशिया का टिकट, घरेलू उड़ानों पर भी भारी डिस्काउंट

AirAsia ने शुरू की Big Sale, सिर्फ 999 रुपए में मलेशिया का टिकट, घरेलू उड़ानों पर भी भारी डिस्काउंट

AirAsia ने Big Sale का आयोजन शुरू किया है जिसके तहत भारत से मलेशिया, थाईलैंड, इंडोनेशिया और वियतनाम के लिए हवाई टिकटों पर भारी छूट है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: March 05, 2018 13:21 IST
Air Asia- India TV Paisa
Air Asia Big Sale start from March 5th

नई दिल्ली। आप मलेशिया या थाईलैंड जाने का मन बना रहे हैं तो एयर एशिया आपको बहुत सस्ते में हवाई टिकट दे रही है, AirAsia एक बार फिर से Big Sale शुरू की है जिसके तहत कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। AirAsia Flight offer के तहत भारत से मलेशिया के क्वालालंपुर का टिकट सिर्फ 999 रुपए में मिल रहा है जबकि घरेलू उड़ानों के टिकट 799 रुपए में दिए जा रहे हैं। सेल आज से शुरू हो गई है और 11 मार्च तक चलती रहेगी। AirAsia ने अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी है।

थाईलैंड और इंडोनेशिया के लिए भी सस्ते टिकट

AirAsia की वेबसाइट के मुताबिक उड़ीसा के भुवनेश्वर से क्वालालंपुर का टिकट 999 रुपए का है जबकि इंडोनेशिया के जकार्ता और मेदान, थाईलैंड के फुकेट और कराबी, मलेशिया के जोहर बारू और पेनांग और वियतनाम के हो चि मिन सिटी का टिकट 2255 रुपए में दिया जा रहा है। इसके अलावा कोच्चि से क्वालालंपुर का टिकट 2999 रुपए।

घरेलू किराए बहुत कम

घरेलू उड़ानों की बात करें तो Big Sale के मौके पर AirAsia की तरफ से भुवनेश्वर से रांची और कोलकाता का टिकट सिर्फ 799 रुपए में दिया जा रहा है, भुवनेश्वर से हैदराबाद और बेंग्लुरू का टिकट 1499 रुपए का है। रांची से भुवनेश्वर और कोलकाता का टिकट भी 799 रुपए, दिल्ली और बेंग्लुरू का टिकट 1999 रुपए और हैदराबाद का टिकट 1499 रुपए मे दिया जा रहा है। इनके अलावा कोच्चि से बेंग्लुरू, गुवाहाटी से इंफाल, इंफाल से गुवाहाटी, चेन्नई से बेंग्लुरू और बागडोगरा से कोलकाता का टिकट भी 799 रुपए में ही दिया जा रहा है।

5 मार्च से 11 मार्च के बीच करानी होगी बुकिंग

इनके अलावा भी कई और रूट्स पर भारी डिस्काउंट है, AirAsia की वेबसाइट के मुताबिक Big Sale के ऑफर का लाभ उठाने के लिए 5 मार्च से लेकर 11 मार्च तक टिकट बुक करना होगा और यात्रा की अवधि 6 महीने बाद यानि 3 सितंबर 2018 से 28 मई 2019 के बीच होना जरूरी है। ऑफर का लाभ सभी सीटों के लिए नहीं है।

Write a comment