1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कोहली के बाद अब राहुल गांधी ने भी दिया पीएम मोदी को चैलेंज, कहा कम करके दिखाएं पेट्रोल-डीजल के दाम

कोहली के बाद अब राहुल गांधी ने भी दिया पीएम मोदी को चैलेंज, कहा कम करके दिखाएं पेट्रोल-डीजल के दाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का फ‍िटनेस चैलेंज स्‍वीकार किए जाने के बाद अब कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को चैलेंज दे डाला है। राहुल गांधी ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अब पेट्रोल-डीजल की दाम कम करे का उनका चैलेंज स्‍वीकार करें।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:24 May 2018, 3:39 PM IST]
rahul gandhi- India TV Paisa
Photo:RAHUL GANDHI

rahul gandhi

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का फ‍िटनेस चैलेंज स्‍वीकार किए जाने के बाद अब कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को चैलेंज दे डाला है। राहुल गांधी ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अब पेट्रोल-डीजल की दाम कम करे का उनका चैलेंज स्‍वीकार करें। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी उनका यह चैलेंज स्‍वीकार नहीं करते हैं तो कांग्रेस पूरे देश में आंदोलन करेगी।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, प्रिय प्रधानमंत्री, अच्‍छा लगा कि आपने विराट कोहली का फि‍टनेस चैलेंज स्‍वीकार किया है। यहां एक चैलेंज मेरी तरफ से है: ईंधन की कीमतें कम करिए या फ‍िर कांग्रेस आपसे ऐसा कराने के लिए राष्‍ट्रव्‍यापी आंदोलन करेगी।  

दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरू की गई मुहिम ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को टैग किया था।  इस पर मोदी ने चैलेंज को स्वीकार करते हुए आज ट्वीट कर कहा कि, चुनौती स्वीकार है विराट। मैं जल्दी ही अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो अपलोड करूंगा। 

Web Title: कोहली के बाद अब राहुल गांधी ने भी दिया पीएम मोदी को चैलेंज, कहा कम करके दिखाएं पेट्रोल-डीजल के दाम
Write a comment
the-accidental-pm-300x100