1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मुंदड़ा बंदरगाह पर आतंकी हमले की आशंका, अडाणी समूह ने बढ़ाई सुरक्षा

मुंदड़ा बंदरगाह पर आतंकी हमले की आशंका, अडाणी समूह ने बढ़ाई सुरक्षा

उनसे कहा गया है कि वे किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि की सूचना तत्काल समुद्र नियंत्रण स्टेशन और बंदरगाह परिचालन केंद्र को दें।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 29, 2019 16:07 IST
Adani group steps up security at Mundra port in wake of terror threat- India TV Paisa
Photo:ADANI GROUP

Adani group steps up security at Mundra port in wake of terror threat

नई दिल्ली। अडाणी पोर्ट्स ने कच्छ जिले में स्थित अपने मुंदड़ा बंदरगाह की सुरक्षा बढ़ा दी है। खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली है कि आतंकवादी समुद्री मार्ग से घुसपैठ कर सकते हैं। इसके बाद अडाणी समूह ने बंदरगाह की सुरक्षा बढ़ाते हुए जहाज एजेंटों और परिचालकों सहित सभी अंशधारकों से सतर्कता बरतने को कहा है।

अडाणी समूह द्वारा संचालित मुंदड़ा बंदरगाह देश के सबसे बड़े बंदरगाहों में से एक है। पिछले साल मात्रा के हिसाब से इस बंदरगाह का कारोबार सबसे अधिक रहा। अडाणी पोर्ट्स ने कहा कि उसने जलपोत एजेंटों और अन्य अंशधारकों को सतर्क रहने को कहा है। साथ ही उनसे कहा गया है कि वे किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि की सूचना तत्काल समुद्र नियंत्रण स्टेशन और बंदरगाह परिचालन केंद्र को दें।

कंपनी ने एजेंटों के लिए जारी सलाह में कहा है कि भारतीय तटरक्षक बल को विश्वसनीय जानकारी मिली है कि पाकिस्तान प्रशिक्षित कमांडो कच्छ क्षेत्र के जरिये भारतीय सीमा में घुसपैठ कर सकते हैं और सांप्रदायिक तनाव फैलाने या फिर गुजरात में आतंकी हमला कर सकते हैं। 

Write a comment
bigg-boss-13