1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. फॉक्‍सवैगन ने लॉन्‍च की नई Ameo Corporate, कीमत है इसकी 6.69 लाख रुपए से शुरू

फॉक्‍सवैगन ने लॉन्‍च की नई Ameo Corporate, कीमत है इसकी 6.69 लाख रुपए से शुरू

नई एमियो एडिशन में सेगमेंट लीडिंग फीचर्स और सेफ्टी से सुसज्जित है। एमियो कॉरपोरेट के पेट्रोल मॉडल की कीमत 6.69 लाख रुपए, जबकि इसके डीजल मॉडल की कीमत 7.99 लाख रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 12, 2019 15:34 IST
volkswagen ameo corporate edition- India TV Paisa
Photo:VOLKSWAGEN AMEO CORPORATE

volkswagen ameo corporate edition

नई दिल्‍ली। जर्मनी की प्रमुख ऑटो कंपनी फॉक्‍सवैगन ने शुक्रवार को अपनी कॉम्‍पैक्‍ट सेडान Ameo के नए वर्जन को भारत में लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 6.69 लाख रुपए से शुरू है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि एमियो कॉरपोरेट एडिशन को कॉरपोरेट और बिजनेस उपभोक्‍ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए पेश किया गया है।

फॉक्‍सवैगन पैसेंजर कार के डायरेक्‍टर स्‍टेफन नैप ने कहा कि एमियो कॉरपोरेट एडिशन के जरिये हमारा लक्ष्‍य अपने सभी उपभोक्‍ताओं को सुरक्षा, क्‍वालिटी और फन-टू-ड्राइव अनुभव के वैश्विक स्‍तर पर प्रसिद्ध मानकों की पेशकश करना है।

नई एमियो एडिशन में सेगमेंट लीडिंग फीचर्स और सेफ्टी से सुसज्जित है। एमियो कॉरपोरेट के पेट्रोल मॉडल की कीमत 6.69 लाख रुपए, जबकि इसके डीजल मॉडल की कीमत 7.99 लाख रुपए है।

कंपनी ने बताया कि एमियो कॉरपोरेट को भारत के लिए भारत में ही बनाया गया है।  विशेषतौर पर भारतीय बाजार के लिए तैयार एमियो उद्यमियों, बिजनेसमैन और व्‍यक्तियों की नई पीढ़ी को आकर्षित करेगी, जो ऊर्जा से भरपूर हैं और अपने काम के प्रति केंद्रित और उत्‍साहित हैं।   

फॉक्‍सवैगन ने कहा है कि एमियो कॉरपोरेट एडिशन प्रोडक्‍ट के साथ ही साथ सर्विस के लिए अतिरिक्‍त वैल्‍यू एडिशन प्रदान करेगी।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban