1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टीवीएस ने किया कीमतों में बदलाव, वीगो स्‍कूटर हुआ सस्‍ता तो बढ़ गईं अपाचे की कीमतें

टीवीएस ने किया कीमतों में बदलाव, वीगो स्‍कूटर हुआ सस्‍ता तो बढ़ गईं अपाचे की कीमतें

देश की मशहूर दोपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स ने गुपचुप तरीके से अपने वाहनों की कीमतों में बदलाव कर दिया है। कंपनी ने अपने कुछ वाहनों की कीमत घटा दी है वहीं बाइक रेंज की कीमतों में इजाफा कर दिया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: April 06, 2018 13:33 IST
TVS- India TV Paisa

TVS

नई दिल्‍ली। देश की मशहूर दोपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स ने गुपचुप तरीके से अपने वाहनों की कीमतों में बदलाव कर दिया है। कंपनी ने अपने कुछ वाहनों की कीमत घटा दी है वहीं बाइक रेंज की कीमतों में इजाफा कर दिया है। कंपनी ने औपचारिक रूप से कीमतों में बदलाव की घोषणा तो नहीं की है लेकिन कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर नई कीमतों को अपडेट कर दिया है। बढ़ी हुई कीमतें नए वित्‍त वर्ष से लागू की गई हैं। हालांकि कंपनी ने अपने कुछ प्रोडक्‍ट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें टीवीएस जूपिटर, विक्टर 110, स्कूटी पैप+ और स्कूटी जैसे वाहन शामिल हैं।

प्रमुख बदलावों पर ध्‍यान दें तो कंपनी ने अपने लोकप्रिय स्‍कूटर वीगो 110 की कीमत में 2,000 रुपए की कटौती कर दी है। कीमतों में कटौती के बाद वीगो 110 के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 50,165 रुपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) हो गई है। वहीं टीवीएस वीगो के डिस्क ब्रेक वर्ज़न की कीमत 53,083 रुपए (एक्‍स शोरूमशोरूम दिल्‍ली) हो गई है। अभी तक टीवीएस वीगो की कीमत 55,083 थी।

कंपनी ने एक ओर जहां स्‍कूटर की कीमत कम की है वहीं बाइक की कीमतों में मामूली वृद्धि कर दी है। बात करें टीवीएस की मशहूरी बाइक स्पोर्ट 110 की तो इस कम्यूटर मोटरसाइकल की कीमत में कंपनी ने 850 रुपए की बढ़ोतरी की है। यह बाइक अब 39,363 रुपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) में उपलब्‍ध है। अभी तक इसकी कीमत 38,513 रुपए थी। इसके साथ ही टीवीएस ने अपनी मशहूर अपाचे रेन्ज की सभी बाइक्स की कीमतों में भी वृद्धि की घोषणा की है।

अपाचे रेंज की कीमतों में 500 रुपए की वृद्धि की गई है। इस रेंज में कंपनी की आपाचे आरटीआर 200 4वी, आरटीआर 160 4वी एफआई, आरटीआर 160 और आरटीआर 180 शामिल हैं। हाल ही में लॉन्च हुई TVS की नई अपाचे आरआर 310 कुछ दिन पहले ही और भी महंगी हो गई है। अब इस बाइक के लिए आपको 8,000 रुपए ज़्यादा खर्च करने होंगे क्योंकि कंपनी ने बाइक की दिल्ली में नई एक्सशोरूम कीमत 2.23 लाख रुपए रखा है।

Write a comment