1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टाटा मोटर्स ने भारत में लॉन्‍च किया Tata Nexon Kraz लिमिटेड एडिशन, कीमत है 7.57 लाख से शुरू

टाटा मोटर्स ने भारत में लॉन्‍च किया Tata Nexon Kraz लिमिटेड एडिशन, कीमत है 7.57 लाख से शुरू

इस संस्करण में कार के बाहरी और आंतरिक साज-सज्जा पर विशेष ध्यान दिया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 10, 2019 13:49 IST
Tata Nexon Kraz limited edition launched in India- India TV Paisa
Photo:TATA NEXON KRAZ LIMITED E

Tata Nexon Kraz limited edition launched in India

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स ने अपनी एसयूवी नेक्‍सन का दूसरा विशेष संस्करण पेश किया है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि नेक्‍सन मॉडल की एक लाख इकाई बिकने के मौके पर उसने टाटा नेक्‍सन क्रेज लिमिटेड संस्करण को पेश किया है।

नेक्‍सन क्रेज के मैनुअल मॉडल की दिल्ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 7.57 लाख रुपए और ऑटोमैटिक मॉडल की कीमत 8.17 लाख रुपए से शुरू होती है। कंपनी के यात्री वाहन कारोबार के विपणन प्रमुख विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि यह नेक्‍सन का दूसरा लिमिटेड संस्करण है।

कंपनी पिछले साल भी क्रेज का विशेष संस्करण पेश कर चुकी है। इस संस्करण में कार के बाहरी और आंतरिक साज-सज्जा पर विशेष ध्यान दिया गया है। नेक्‍सन क्रेज संस्‍करण में चार स्‍पीकर साउंड सिस्‍टम और ब्‍लूटूथ और यूएसबी के साथ इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, पावर विंडोज, रिमोट लॉकिंग, इलेक्ट्रिकली एडजस्‍टेबल ओआरवीएम, मैनुअल एचवीएसी और तीन ड्राइव मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर दिया गया है। नेक्‍सन क्रेज में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन टर्बो-पेट्रोल या 1.5 लीटर रेवोट्रॉन डीजल इंजन हो सकता है। दोनों ही इंजन 110पीएस की पावर देते हैं। दोनों ही इंजन में 6-स्‍पीड मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन ऑप्‍शन होगा।

Write a comment