1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टाटा मोटर्स कुछ और समय तक जारी रखेगी नैनो का उत्पादन, कंपनी का है इसके साथ भावनात्‍मक संबंध

टाटा मोटर्स कुछ और समय तक जारी रखेगी नैनो का उत्पादन, कंपनी का है इसके साथ भावनात्‍मक संबंध

टाटा मोटर्स कुछ और समय तक नैनो का उत्पादन जारी रखेगी। कंपनी ने कहा कि नैनो ब्रांड टाटा समूह के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: September 26, 2017 19:11 IST
टाटा मोटर्स कुछ और समय तक जारी रखेगी नैनो का उत्पादन, कंपनी का है इसके साथ भावनात्‍मक संबंध- India TV Paisa
टाटा मोटर्स कुछ और समय तक जारी रखेगी नैनो का उत्पादन, कंपनी का है इसके साथ भावनात्‍मक संबंध

हैदराबाद। टाटा मोटर्स कुछ और समय तक नैनो का उत्पादन जारी रखेगी। कंपनी ने कहा कि नैनो ब्रांड टाटा समूह के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा है और इस कारण कुछ और समय तक इसका उत्पादन जारी रहेगा।

ई-मेल में दिए गए जवाब में टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने कहा कि हैचबैक सेगमेंट में एकमात्र उत्पाद होने के नाते नैनो हमारी यात्री वाहन रणनीति में अहम भूमिका निभाती है, जो कि पहली कार खरीदने वालों के लिए महत्वपूर्ण सेगमेंट है। प्रवक्ता ने आगे कहा कि हम नियमित रूप से अपनी उत्पाद रणनीति की समीक्षा करते हैं और आने वाले महीनों में निश्चित रूप से इसमें अपडेट करेंगे। इस समय तक, हम प्रमुख बाजारों में ग्राहकों की मांग के अनुरूप नैनो का उत्पादन जारी रखेंगे।

अधिकारी ने कहा कि नैनो के भविष्य के संबंध में कई चर्चा हुई हैं और वाहन के भावनात्मक रूप से जुड़े होने के कारण हम कुछ निष्कर्षों तक पहुंचे हैं। नैनो को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। किसी उत्पाद के संबंध में फैसला पूरे यात्री वाहन रणनीति को ध्यान में रखकर लिया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस यूनिट के अध्‍यक्ष मयंक पारीक ने कहा कि कंपनी का लक्ष्‍य अगले साल के अंत तक घरेलू बाजार में टॉप 3 पैसेंजर व्‍हीकल कंपनियों में शामिल होने का है। पारीक ने कहा कि नए सेगमेंट में प्रवेश करने और मार्केट लीडिंग प्रोडक्‍ट को लॉन्‍च करने के साथ, हमारा लक्ष्‍य 2020 तक 95 प्रतिशत बाजार को कवर करने का है।

Write a comment