1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की AMT Tigor, कॉम्‍पैक्‍ट सेडान की कीमत 6.39 लाख से होगी शुरू

टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की AMT Tigor, कॉम्‍पैक्‍ट सेडान की कीमत 6.39 लाख से होगी शुरू

एएमटी टिगोर में 15 इंच डायमंड कट एलॉय व्हील्स और इंटीग्रेटेड एलईडी के साथ ऑटो-फोल्ड ओआरवीएम (आउटसाइड रियर व्यू मिरर) होंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 17, 2019 17:41 IST
Tata Motors launches AMT variants of compact sedan Tigor- India TV Paisa
Photo:TATA MOTORS LAUNCHES AMT

Tata Motors launches AMT variants of compact sedan Tigor

नई दि‍ल्‍ली। टाटा मोटर्स ने सोमवार को अपनी कॉम्‍पैक्‍ट सेडान टिगोर के ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट को लॉन्‍च किया है। एक्‍सशोरूम दिल्‍ली में इसकी कीमत 6.39 लाख रुपए से शुरू है। कंपनी ने टिगोर एएमटी रेंज के तहत दो वेरिएंट एक्‍सएमए और एक्‍सजेडए+ को पेश किया है, जिनकी कीमत क्रमश: 6.39 लाख रुपए और 7.24 लाख रुपए है। दोनों नए वेरिएंट्स में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन की पेशकश की गई गई।  

इस नए लॉन्‍च अवसर पर बोलते हुए टाटा मोटर्स के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स मार्केटिंग और कस्‍टमर सपोर्ट, पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस यूनिट, एसएन बरमन ने कहा कि अपने ग्राहकों की बढ़ती महत्‍वाकांक्षा को पूरा करने के लिए कंपनी के प्रयासों को यह एक हिस्‍सा है। इस रणनीति में निरंतर विस्‍तार और अपने ऑटोमैटिक पोर्टफोलियो को मजबूत बनाना भी शामिल है।

उन्‍होंने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहक इस नई पेशकश को जरूर पसंद करेंगे। टाटा मोटर्स ने कहा कि एक्‍सजेडए+ वेरिएंट टॉप मैनुअल ट्रिम एक्‍सजेड+ से ऊपर होगा और इसमें 7 इंच टच स्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और हरमन के 8 स्‍पीकर साउंड सिस्‍टम जैसे फीचर्स होंगे।

एएमटी टिगोर में 15 इंच डायमंड कट एलॉय व्‍हील्‍स और इंटीग्रेटेड एलईडी के साथ ऑटो-फोल्‍ड ओआरवीएम (आउटसाइड रियर व्‍यू मिरर) होंगे। दोनों ही नए वेरिएंट्स में ड्राइविंग मोड्स, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हरमन म्‍यूजिक सिस्‍टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, कप होल्‍डर्स के साथ फोल्‍डेबल रियर आर्मसेट होंगे।

सुरक्षा के लिए डुअल एयरबैग्‍स, एंटी-लॉक ब्रेकर्स, इलेक्‍ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्‍ट्रीब्‍यूशन, कॉर्नर स्‍टैबिलिटी कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्‍पीड डिपेंडेंट ऑटोमेटिक डोर लॉकिंग और इंजन इमोबिलाइजर जैसे फीचर दिए गए हैं।

Write a comment