1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. सुजुकी मोटरसाइकिल ने लॉन्‍च किया GIXXER SF का मोटोजीपी संस्करण, कीमत है 1.1 लाख रुपए

सुजुकी मोटरसाइकिल ने लॉन्‍च किया GIXXER SF का मोटोजीपी संस्करण, कीमत है 1.1 लाख रुपए

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा. लि. ने कहा कि वह अगस्त में 249सीसी इंजन से लैस सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 मोटोजीपी को भी लॉन्च करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 18, 2019 16:12 IST
 Suzuki Motorcycle launches MotoGP edition of GIXXER SF- India TV Paisa
Photo: SUZUKI MOTORCYCLE LAUNCH

 Suzuki Motorcycle launches MotoGP edition of GIXXER SF

नई दिल्ली। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने गुरुवार को जिक्सर एसएफ का मोटोजीपी संस्करण पेश किया है। इसकी दिल्ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 1.1 लाख रुपए है। कंपनी ने बयान में बताया कि इसमें 155 सीसी का चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्‍शन इंजन लगा हुआ है। 

कंपनी के उपाध्यक्ष देवाशीष हांडा ने कहा कि अच्छे डिजाइन, उच्च प्रदर्शन और कम ईंधन खपत वाले इंजन वाली इस मोटरसाइकिल को लोगों की पसंद के अनुरूप बनाया गया है। कंपनी अगस्त में जिक्सर एसएफ का 249 सीसी इंजन क्षमता वाला मॉडल भी पेश करेगी। 

उन्‍होंने कहा कि हाल ही में लॉन्‍च की गई जिक्‍सर एसएफ सीरीज के लिए कंपनी को बहुत अच्‍छी प्रतिक्रिया हासिल हुई है, लोगों ने सबसे ज्‍यादा मोटोजीपी कलर को पसंद किया है। सुजुकी मोटोजीपी मशनी के 2019 एडिशन में लगी सुजुकी रेसिंग ब्‍लू कलर थीम को इस नई मोटरसाइकिल में शामिल किया गया है।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा. लि. ने कहा कि वह अगस्‍त में 249सीसी इंजन से लैस सुजुकी जिक्‍सर एसएफ 250 मोटोजीपी को भी लॉन्‍च करेगी।

Write a comment